Samsung Galaxy Tab A9 Plus: ₹3,333 देकर खरीदे Tablet, मिलेगी 8GB RAM और 128 GB ROM

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

सैमसंग कंपनी विश्व भर में अपने बेहतरीन और लंबे समय तक टिकाऊ मोबाइल की वजह से काफी ज्यादा प्रसिद्ध है, यदि आप लोग अपने ऑफिस वर्क के लिए कोई ऐसी टैबलेट की तलाश कर रहे हो जिसमें आप अपना काम आसानी से कर सकें तो सैमसंग कंपनी का यह टैबलेट आपके लिए काफी ज्यादा बेस्ट रहेगा, क्योंकि आप इस टैबलेट को मात्र₹3,333/Month किस्त पर घर ला सकते हैं और उसमें आपको 8GB की रैम और 128GB की रोम देखने को मिल जाती है.

आज हम जिस सैमसंग के टैबलेट के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Samsung Galaxy Tab A9 Plus है, बता दें इस टैबलेट में आपको हाई परफॉर्मेंस डिलीवर करने वाला प्रोसेसर देखने को मिलता है, साथ ही में इसमें आपको कई अलग फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं चलिए जानते हैं इस टैबलेट के बारे में बिल्कुल विस्तार से.

Samsung Galaxy Tab A9 Plus
Samsung Galaxy Tab A9 Plus

मिलेगी 11 इंच की बेहतरीन डिस्प्ले

आपको बता दें सैमसंग ने अपने इस टैबलेट को अक्टूबर 2023 में लॉन्च किया था, और इसकी डिमांड अब दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. Samsung Galaxy Tab A9 Plus टैबलेट में आपको 11 इंच की टीएफटी एलसीडी डिस्पले देखने को मिलती है जो की 1200 x 1920 पिक्सल रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है.

यह भी पढ़िएHero A2B: जानिए बिल्कुल सही जानकारी! झूठी अफवाहों से रहिए दूर, जानिए सही कीमत और रेंज

मिलेगा स्नैपड्रेगन का प्रोसेसर

सबसे पहले आपको यह बता दें यह टैबलेट एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड है और इस टैबलेट में आपको स्नैपड्रेगन का Snapdragon 695 processor देखने को मिलता है जो की एक हाई परफार्मेंस प्रोसीजर है, आपको बता दें यह टैबलेट 4GB/8GB रैम और 64GB/128GB रोम में मिल जाएगा.

मिलेगा 8 मेगापिक्सल का कैमरा

आपको बता दें सैमसंग के इस Samsung Galaxy Tab A9 Plus टैबलेट में आपको रेयर में 8 मेगापिक्सल का कैमरा और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाता है, आपको बता दे आप इस टैबलेट पर 1080p मैं 30FPS पर वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं.

क्या है कीमत

बाकी की और जानकारी जानने के लिए आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं, आपको बता दें इस सैमसंग टेबलेट की भारतीय बाजार में एक्स शोरूम कीमत ₹21000 है, लेकिन आप लोग इस टैबलेट को 6 महीने के फाइनेंस पर भी खरीद सकते हैं वह भी 0% ब्याज पर, जिसके लिए आपको अमेजॉन की पे लेटर सर्विस का उपयोग करके 6 महीने के फाइनेंस प्लान पर जा सकते हैं जिसके बाद आपको हर महीने ₹3,333 किस्त के रूप में चुकाने होंगे.

Leave a Comment

Join Telegram Group