Hero A2B: जानिए बिल्कुल सही जानकारी! झूठी अफवाहों से रहिए दूर, जानिए सही कीमत और रेंज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Upcoming Hero A2B Electric Cycle: क्या आप भी हीरो कंपनी की A2B इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीदना चाहते हैं. लेकिन आप बिल्कुल सही जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको हीरो कंपनी की A2B इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में संपूर्ण जानकारी विस्तार से बताएंगे. आपको बता दें आज की डेट में वेब ब्लॉग्स के जरिए लोग झूठी अफवाहें बहुत फैला रहे हैं.

हीरो कंपनी की इस इलेक्ट्रिक साइकिल की ज्यादातर जानकारी झूठी दी जा रही है, ऐसा कहा जा रहा है कि यह इलेक्ट्रिक साइकिल सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकती है. लेकिन आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक साइकिल सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर का सफर नहीं तय कर सकती है. साथ ही साथ ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत एक 5G स्मार्टफोन से भी कम है, तो आपको बता दें यह भी बिलकुल झूठा है.

इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत एक 5G स्मार्टफोन से कम नहीं है, साथ ही साथ इस इलेक्ट्रिक साइकिल की लॉन्चिंग डेट भी नहीं बताई जा रही है. आज की डेट में लोग सिर्फ ज्यादा ट्रैफिक के लाने चक्कर में बस झूठी अफवाहें फैला रहे हैं. तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको इस इलेक्ट्रिक साइकिल की सभी ऑफिशियल जानकारी प्रदान करेंगे. जो की हीरो कंपनी ने अपनी ऑफिशल वेबसाइट के जरिए रिलीज करी है, तो बिना किसी देरी के आईए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक साइकिल की बिल्कुल सही ऑफिशियल जानकारी….

Upcoming Hero A2B Electric Cycle
Upcoming Hero A2B Electric Cycle

सिंगल चार्ज में नहीं चलती है 120 किलोमीटर

आप ज्यादातर इंटरनेट पर इस इलेक्ट्रिक साइकिल की रेंज 120 किलोमीटर देख चुके होंगे. लेकिन आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक साइकिल की 120 किलोमीटर की रेंज नहीं है. आपको बता दे हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 36 वोल्ट का लिथियम आयन बैट्री पैक जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को सिंगल चार्ज में 70 किलोमीटर की रेंज प्रदान करने में सक्षम है.

आपको बता दें हीरो कंपनी की यह इलेक्ट्रिक साइकिल यूके बेस्ड सब्सिडियरी a2b के द्वारा बनाई गई है. अब इस इलेक्ट्रिक साइकिल की इलेक्ट्रिक मोटर की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक साइकिल में हीरो कंपनी द्वारा 500 वाट का इलेक्ट्रिक मोटर जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 45 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करने में सक्षम है.

यह भी पढ़िए-Hero AE-3: क्या वाकई में हीरो कंपनी भारतीय बाजार में तीन पहिए वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करेगी! जानिए पूरा सच

अब इस इलेक्ट्रिक साइकिल के कुछ फीचर्स की बात की जाए तो, हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में कुछ इस प्रकार की फीचर्स को जोड़ा गया है. जैसे-रीजेनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, हाइड्रोलिक डिस्क ब्रेक्स, 8 गियर ट्रांसमिशन, डिजिटल स्पीडोमीटर, स्मॉल एलइडी लाइट आदि जैसे शानदार फीचर्स को इस इलेक्ट्रिक साइकिल में जोड़ा गया है.

जानिए सही कीमत और लॉन्चिंग डेट

अब सबसे चौंकाने वाली बात, इस इलेक्ट्रिक साइकिल की सही कीमत क्या है. आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक साइकिल की सही कीमत भारतीय बाजार में मात्र ₹35,000 रुपए है. लॉन्च हो जाने के बाद आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को हीरो कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं. अब इस इलेक्ट्रिक साइकिल की सही लॉन्चिंग डेट की बात की जाए तो, हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 17 जुलाई 2024 को लांच किया जाएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दे तो, आज की डेट में लोग इंटरनेट के जरिए ज्यादा ट्रैफिक लाने के चक्कर में बहुत झूठी अफवाहों का सहारा ले रहे हैं. अगर आप इन सभी झूठी अफवाहों से बचना चाहते हैं, तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़िए, और हर प्रकार की संपूर्ण जानकारी वह भी बिल्कुल सही सबसे पहले प्राप्त करिए. अगर आपको प्रधान करी गई जानकारी पर विश्वास ना हो रहा हो, तो आप हीरो कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट को विकसित कर सकते हैं और वहां पर जाकर इस इलेक्ट्रिक साइकिल की सभी जानकारियां देख सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group