मात्र ₹67 में खरीदे, मिलेगी 8GB की रैम और 256GB की स्टोरेज, यहां से देखें पूरा ऑफर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Samsung 5G Smartphone Offer: हाल ही में सैमसंग ने अपना नया फोन Samsung galaxy s23 fe को लांच किया है, जिसमें हमें काफी तगड़े प्रोसेसर के साथ-साथ काफी अच्छा कैमरा भी देखने को मिल जाता है, बता दे यह एक 5G फोन होने वाला है, जिस पर कंपनी की तरफ से स्पेशल ऑफर भी चल रहा है.

आज की इस कड़ी में हम सैमसंग के इस 5G स्मार्टफोन samsung galaxy s23 fe के फीचरों को तो जानेंगे ही साथ ही में इसके हम स्पेशल ऑफर के बारे में जिसमें कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को मात्र 63 रुपए में घर ले जाने का ऑफर दे रही है उसके बारे में भी इस लेख में विस्तार से बात करेंगे.

मिलेगा जबरदस्त कैमरा

बता दे सैमसंग का यह 5G स्मार्टफोन में रियल में तीन कैमरा देखने को मिल जाते हैं जिसमें हमें 50 MP के व्हाइट एंगल कैमरा, 12 MP का अल्ट्रा व्हाइट कैमरा के साथ-साथ 8 MP का Telephoto कैमरा देखने को मिल जाता है. और इसमें हमें 30X का डिजिटल जूम भी देखने को मिलता है. Samsung galaxy s23 fe 5G स्मार्टफोन के रियर कैमरा की सबसे खास बात यह है कि इसमें हमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन, नाइट मॉड, 120 FPS में 4K वीडियो रिकॉर्डिंग को आराम से सपोर्ट कर लेता है. और फ्रंट में हमें 32 MP का हाई क्वालिटी का कैमरा देखने को मिलता है जो 30FPS में वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है.

इसे भी पढ़े- OPPO A79 5G: यह गेमिंग फोन अब मिलेगा ₹16,950 सस्ता! बस इन सभी ऑफर्स का करें इस्तेमाल

Samsung galaxy s23 fe 5G स्मार्टफोन की विशेषताएं

सबसे पहले हम सैमसंग के इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करते हैं बता दें इस फोन में हमें 6.5 इंच की 2400× 1080 पिक्सल वाली इंफिनिटी-औ-डिस्प्ले देखने को मिल जाती है जो 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है. बता दे यह स्मार्टफोन वाटरप्रूफ. अब बैटरी की बात करें तो इसमें हमें 4500 MAH की बैटरी देखने को मिल जाती है जो इस स्मार्टफोन को एक काफी अच्छा बैकअप देने में मदद करती है, बता दे इस स्मार्टफोन में हमें Exynos का हाई परफार्मेंस वाला प्रोसेसर देखने को मिल जाता है जो भारी से भी भारी गेम आराम से सपोर्ट करता है.

कीमत और ऑफर

यहां से खरीदें(10% डिस्काउंट)यहां क्लिक करें

बता दे कंपनी ने अपने इस 5G स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है जो की है 8GB/128 और दूसरा 12GB/256GB है, अब कीमत की बात करें तो ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन के मुताबिक इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग ₹59,999.00 से शुरू होती है.

अब बात करते हैं इस स्पेशल ऑफर के बारे में बताना सैमसंग कंपनी का यह 5G स्मार्टफोन आप लोग मात्र 67 रुपए प्रतिदिन EMI पर घर ले जा सकते हैं, बता दें यह ऑफर कुछ ही समय के लिए ही वैलिड है.

Leave a Comment

Join Telegram Group