OPPO A79 5G: यह गेमिंग फोन अब मिलेगा ₹16,950 सस्ता! बस इन सभी ऑफर्स का करें इस्तेमाल

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Sale Offer on OPPO A79 5G Smartphone: अगर आप भी ओप्पो का A795G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए खुशखबरी होने वाली है. क्योंकि इस फेस्टिवल सीजन फ्लिपकार्ट पर 13% की छूट के साथ उपलब्ध है. आपको बता दें यह डिस्काउंट स्मार्टफोन की एमआरपी पर उपलब्ध है जो की 22,999 है. लेकिन यह स्मार्टफोन आपको फ्लिपकार्ट पर 19,999 में मिल जाएगा.

अगर आप एसबीआई क्रेडिट कार्ड से ट्रांजैक्शन करते हैं तो आप इस पर एक्स्ट्रा हजार रुपए और बचा सकते हैं. अब मान लो अपने इस स्मार्टफोन के लिए एसबीआई क्रेडिट कार्ड से ट्रांजैक्शन किया तो आप इस स्मार्टफोन पर पूरे ₹5000 बचा सकते हैं. क्योंकि ₹4000 की फ्लिपकार्ट की ओर से छूट और हजार रुपए की एसबीआई क्रेडिट कार्ड से ट्रांजैक्शन की छूट तो इस स्मार्टफोन पर आप टोटल पूरे ₹5,000 बचा सकते हैं और इस स्मार्टफोन को आप मात्र 18,999 की कीमत में अपना बना सकते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे तो आप इस स्मार्टफोन पर और भी ज्यादा पैसे बचा सकते हैं अगर आपके पास कोई पुराना एंड्रॉयड फोन हो तो आप उसे एक्सचेंज ऑफर में लगा सकते हैं जिसके तहत इस स्मार्टफोन की कीमत और भी काम हो जाएगी. तो आज के शानदार लेख में हम आपको बताएंगे इस स्मार्टफोन के सभी ऑफर्स तो चलिए जानते हैं बिना किसी देरी के…

Sale Offer on OPPO A79 5G Smartphone

OPPO A79 5G स्मार्टफोन पर कितने रुपए की हो सकती है बचत

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि यह महीना फेस्टिवल सीजन का है और इस फेस्टिवल सीजन फ्लिपकार्ट पर 13% की छूट दी जा रही है OPPO A79 5G स्मार्टफोन पर. आपको बता दें इस स्मार्टफोन की एमआरपी 22,999 है लेकिन फ्लिपकार्ट कंपनी इस स्मार्टफोन पर 13% की छूट दे रही है. इसी कारण से इस फोन की कीमत ऑनलाइन फ्लिपकार्ट पर 19,999 हो गई है.

अगर आप इस स्मार्टफोन के लिए एसबीआई क्रेडिट कार्ड से ट्रांजैक्शन करते हैं तो आप इस स्मार्टफोन पर हजार रुपए और बचा सकते हैं. अब बात की जाए इस स्मार्टफोन पर आप कितने रुपए बचा सकते हैं तो आप इस स्मार्टफोन पर पूरे ₹5000 बचा सकते हैं. लेकिन आप तभी बचा सकते हैं अगर आपके पास एसबीआई का क्रेडिट कार्ड है अगर आपके पास एसबीआई का क्रेडिट कार्ड नहीं है तो आप सिर्फ इस स्मार्टफोन पर ₹4000 ही बचा सकते हैं.

यह भी पढ़िए-One Plus Nord CE 3 5g: 108 MP कैमरे वाला स्मार्टफोन मिल रहा है मात्र ₹1,309 में, जानिए ऑफर के बारे में

OPPO A79 5G पर मिलने वाला एक्सचेंज ऑफर क्या है

आपको बता दें फ्लिपकार्ट कंपनी द्वारा एक्सचेंज ऑफर चलाया जाता है. जिसमें आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करके नया फोन खरीद सकते हैं. इस एक्सचेंज ऑफर में आपके पुराने फोन की कीमत लगाई जाती है. अगर आपकी फोन की बिल्कुल बढ़िया कंडीशन है. तो आप इस स्मार्टफोन पर अपने पुराने फोन को देकर 11,950 तक की बचत और कर सकते हैं.

अगर आप इस स्मार्टफोन को सभी ऑफर्स के साथ खरीदने हैं तो आप इस स्मार्टफोन पर पूरे 16,950 की बचत कर सकते हैं. और इस स्मार्टफोन को 3,050 की मामूली कीमत पर खरीद सकते हैं. लेकिन एक्सचेंज ऑफर में यह आपका फोन पर डिपेंड करता है कि आपकी फोन की कंडीशन कैसी है उसी हिसाब से एक्सचेंज ऑफर में आपकी फोन की कीमत लगाई जाएगी अगर आपका फोन बिल्कुल फिट कंडीशन में है तभी उसे फोन की कीमत 11,950 लगाई जाएगी.

OPPO A79 5G स्मार्टफोन के शानदार फीचर्स

अब इस फोन की फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस फोन में काफी शानदार फीचर्स मिल जाएंगे जैसे-

  • इस फोन में 6.72 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसे 90hz के रिफ्रेश रेट और 680nits की पिक ब्राइटनेस मिलती है
  • इस फोन में आपको 8GB रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज मिल जाएगा
  • इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा
  • इस फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है
  • OPPO A79 5G मैं आपको 33 वोट का फास्ट चार्जर मिल जाएगा 5000mAh की बैटरी के साथ.

Leave a Comment

Join Telegram Group