आया एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर सामने, कीमत बस ₹22000, सिंगल चार्ज में चलेगा 70 Km…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Roadies Vs Plus: आज भी भारत में कई सारे ऐसे लोग हैं जो सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं. जिसे वह अपने रोजमर्रा के काम में इस्तेमाल कर सके. अगर आप ऐसे ही एक इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं तो यह आज का लेख आपके लिए काफी ज्यादा लाभदायक हो सकता है क्योंकि आज हम आपके लिए एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आया जिसको आप मात्र ₹22000 में खरीद सकते हैं.

आज हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Roadies Vs Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें आपको बेहतरीन फीचर्स बेहतरीन रफ्तार के साथ-साथ 70 किलोमीटर की शानदार रेंज देखने को मिल जाती है, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत का सबसे इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है, चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार से और यह भी जानेंगे ऑफिस इलेक्ट्रिक स्कूटर को किस जगह से खरीद सकते हैं….

Roadies Vs Plus
Roadies Vs Plus

सिंगल चार्ज में चलेगा 70 किलोमीटर

जिस कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बनाया है वह भारत में अभी इतनी प्रसिद्धि नहीं है, लेकिन जिन भी लोगों ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदा है उनको यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी ज्यादा पसंद आया है क्योंकि इसमें कम कीमत होने के साथ-साथ इसमें हमें बेहतरीन रेंज देखने को मिल जाती है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 70 किलोमीटर की दूरी बिना रुके तय कर सकता है, और इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में मां 4 से 5 घंटे का ही समय लगता है.

यह भी पढ़िए- Okinawa R30: आपके फोन से भी जल्दी होगा चार्ज! चलाने के लिए नहीं पड़ेगी लाइसेंस की जरूरत

30 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार

क्योंकि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी कम बजट में आ जाता है इसलिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने 250 वाट की बीएलडीसी मोटर से जुड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 से 30 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान कर सकता है.

रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं

क्योंकि यह केमिस्ट्री वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है इसमें आपको नंबर प्लेट देखने को नहीं मिलती है इसका मतलब यह है कि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बिना लाइसेंस के भी चला सकते हैं. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आपको रजिस्ट्रेशन की भी जरूरत नहीं पड़ेगी.

कीमत और कहां से खरीदें

बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत बेहद ही काम है आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को इंडियामार्ट वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं. कीमत की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र ₹25000 है. जो की गरीब व्यक्ति के हिसाब से काफी ज्यादा अच्छा है.

Leave a Comment

Join Telegram Group