Okinawa R30: आपके फोन से भी जल्दी होगा चार्ज! चलाने के लिए नहीं पड़ेगी लाइसेंस की जरूरत

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Best Electric Scooter under Budget Okinawa R30: क्या आप डेली कामकाज के लिए एक बजट फ्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं. तो अब आपकी तलाश खत्म होती है, हम लेकर आए हैं Okinawa कंपनी की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर, जिसे चलाने के लिए आपको नहीं जरूरत पड़ेगी लाइसेंस की और खरीदने के लिए नहीं जरूरत पड़ेगी रजिस्ट्रेशन की.

आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर डेली के कामों के लिए, बहुत ही बढ़िया इलेक्ट्रिक स्कूटर है. कम बजट के अंदर, तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको बताएंगे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से रिलेटेड कुछ विशेष जानकारियां. जिन्हें जानकर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहोगे. तो चलिए जानते हैं इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सभी जानकारी.

Best Electric Scooter under Budget Okinawa R30
Best Electric Scooter under Budget Okinawa R30

सिंगल चार्ज में चलती है 60 किलोमीटर

जैसा कि हम आपको बता चुके हैं, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने के लिए आपको लाइसेंस और खरीदने के लिए रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता नहीं पड़ेगी. कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में लिथियम आयन बैट्री पैक को जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 60 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की चार्जिंग समय की बात की जाए तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र तीन से चार घंटे में 100% चार्ज हो जाता है.

मिलेगी बीएलडीसी मोटर और लो स्पीड

कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ढाई सौ वाट का बीएलडीसी मोटर जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी ठीक-ठाक पावर देने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है.

यह भी पढ़िए- कोडिंग करना चाहते हो? बढ़िया लैपटॉप नहीं मिल रहा, यह रहा सबसे सस्ता सस्ता [₹10000] और बढ़िया Laptop…

आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को दिन भर के कामकाजों के लिए बनाया गया है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कोई भी बड़े आराम से चला सकता है चाहे वह बच्चा हो चाहे बुजुर्ग. क्योंकि इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने के लिए लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़ती है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो कंपनी द्वारा इलेक्ट्रिक स्कूटर में अब तक के सभी शानदार फीचर्स जोड़े गए हैं.

कीमत देखकर हो जाओगे खुश

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआत की कीमत की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा से इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआत की कीमत मात्र ₹60000 रखी गई है. जो की आम भारतीय नागरिकों के लिए बजट फ्रेंडली है, आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से दिनभर के सभी कामकाज कर सकते हैं.

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपका साल भर में बहुत ही पैसा बचाएगी. जो आप पेट्रोल और डीजल से चलने वाले वाहनों पर खर्च कर रहे हैं. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं, तो आप बाइक देखो की साइट पर जाकर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ऑनलाइन ही बुक कर सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group