Realme C53: मात्र ₹422 रुपए में खरीदे, मिलेगी 7000 mAH की बैटरी

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

हाल ही में हमें रियलमी के realme C53 स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट देखने को मिल रहा है, इस स्मार्टफोन की बिक्री अब भारत में काफी तेजी से बढ़ती हुई दिखाई दे रही है, और बता दें अगर आपके बैंक अकाउंट में 422 भी है तो आप इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं, बता दें इस realme C53 स्मार्टफोन में हमें 6GB की रैम और 128GB की स्टोरेज देखने को मिल जाती है.

और साथी में इस realme C53 का कातिलाना लुक लोगों को भी काफी तेजी से आकर्षक कर लेता है, बता दे स्मार्टफोन में हमें शानदार प्रोसेसर देखने को मिल जाता है, बताना है रियलमी के इस स्मार्टफोन का कैमरा भी काफी जबरदस्त है, चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन को आप कैसे मात्र 422 देकर खरीद सकते हैं वह भी विस्तार से.

Realme C53
Realme C53

Realme C53 की सारी डिटेल

सबसे पहले बात करते हैं इसकी डिस्प्ले के बारे में बता दें इस स्मार्टफोन में हमें 90Hz की रिफ्रेश रेट वाली 6.7 इंच की एचडी प्लस टच स्क्रीन देखने को मिलती है , शादी में इसमें हमें OCTA CORE UNISC TIGER T612 प्रोसेसर देखने को मिलता है जो की एक काफी अच्छा प्रोसीजर है, साथ ही इस फोन में हमें 6GB की रैम और 128 बीबी की स्टोरेज देखने को मिल जाती है जिसको आप 1 Tb तक बढ़ावा सकते हैं.

इसे भी पढ़िए- Komaki MX3: Komaki कंपनी की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक! सिंगल चार्ज में चलती है 90 Km

अब बात करते हैं जिसे आप लोग इंतजार कर रहे थे वह इस स्मार्टफोन का कैमरा बता दे इसके पीछे हमें दो कैमरा सेंसर देखने को मिल जाते हैं जिसमें पहला 50 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर है और दूसरा 0.3 मेगापिक्सल डेप्ट सेंसर है, और अब बात करें फ्रंट कैमरा की तो इस स्मार्टफोन मैं हमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाता है.

इस स्मार्टफोन में हमें साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5 mm हेडफोन जैक, सिम इजेक्टर, और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है और बता दें यह स्मार्टफोन दो कलर में उपलब्ध है जिसमें पहले Champion Gold और दूसरा Might Black है.

कीमत

आप जानना चाहते हैं कि आप इस स्मार्टफोन को मात्र 422 रुपए देकर कैसे खरीद सकते हैं तो आपको पता दिन वैसे तो इस स्मार्टफोन की कीमत ₹11000 है लेकिन आप इस स्मार्टफोन को No Cost Emi पर खरीद सकते हैं. EMI चेक करें- click

Leave a Comment

Join Telegram Group