Petrol पर पैसा फूकना करिए बंद, मात्र 11 रुपए में चार्ज होकर चलेगी 171 Km

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

PURE EV EcoDryft: Pure Ev कंपनी ने हाल ही में अपनी काफी कम कीमत पर इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की है जिसमें हमें 171 किलोमीटर की रेंज देखने को मिल जाती है, इस इलेक्ट्रिक बाइक का लुक हल्का-हल्का बजाज पल्सर 200 जैसा कि हमने आपको बताया यह एक लॉन्च जैसा लगता है, वैसे तो भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिकबाइक के दो वेरिएंट लॉन्च है लेकिन ज्यादातर लोग इस बाइक के बेस वेरिएंट को खरीदना पसंद कर रहे हैं जिसमें हमें 140 किलोमीटर की रेंज देखने को मिल जाती है.

इस बाइक में हमें जबरदस्त लिथियम और बैटरी के साथ-साथ जबरदस्त मोटर देखने को मिल जाती है जो इस बाइक को लगभग 75 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान कर सकती है, साथ ही इस बाइक में हमें कई कलर ऑप्शन औरशानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं, चले जाते हैं इस बाइक के बारे में शुरू से अंत तक विस्तार से…

PURE EV EcoDryft
PURE EV EcoDryft

सिंगल चार्ज में चलेगी 171 किलोमीटर

जैसा कि हमने आपको बताया इस गाड़ी के दो वेरिएंट लॉन्च हुए हैं जिसमें स्टैंडर्ड और दूसरा मैक्स है, स्टैंडर्ड वेरिएंट में हमें 3 KWH क्षमता वाली लिथियम बैटरी देखने को मिलती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लगभग 140 किलोमीटर की रेंज प्रदान कर सकती है, और दूसरे वेरिएंट मैक्स में हमें 3.5 KWH क्षमता वाली लिथमैन बैटरी देखने को मिलती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लगभग 171 किलोमीटर की शानदार रिंग प्रदान कर सकता है.

साथ ही में इस बाइक के साथ हमें इसका पोर्टेबल चार्जर देखने को मिल जाता है जो इसकी बैटरी को 0 से 100% चार्ज मात्र 5 से 6 घंटे में कर देता है.

इसे भी पढ़िए- Royal Enfield Shotgun 650: 25 Unit ही बनाई जाएगी, जानिए आपको मिलेगी कैसे…

मिलेगी 3 किलोवाट की इलेक्ट्रिक मोटर

PURE EV EcoDryft इलेक्ट्रिक बाइक में हमें 3 किलोवाट की बीएलडीसी हम मोटर देखने को मिलती है, जो कि इस बाइक को एक बेहतरीन रफ्तार प्रदान करने के सक्षम है, कंपनी के मुताबिक इस बाइक की टॉप स्पीड 75 किलोमीटर प्रति घंटा है.

डिजाइन और फीचर

बात करें डिजाइन की तो इस बाइक का डिजाइन सलीम और स्टाइलिश है, शादी में इसमें हमें एलईडी हेडलाइट, चार कलर ऑप्शन, सिंगल पीस सेट, एलईडी इंडिकेटर आदि जैसे डिजाइन इसको और भी शानदार बना देता है. साथ ही इस बाइक में हमें कई फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जैसे फुली डिजिटल डिस्पले, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल चार्जिंग लेवल चेक, हिल स्टार्ट एसिस्ट, डाउन हिल एसिस्ट, पार्किंग एसिस्ट, स्मार्ट रीजेनरेटिव ब्रेकिंग, एनहैंस्ड इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकिंग सिस्टम, एंटी थीफ अलार्म सिस्टम, स्मार्ट लॉक फीचर जैसे कई और फीचर्स देखने को मिल जाते हैं.

कीमत

जैसा कि हमने आपको बताया यह भाई दिखने में आम पेट्रोल बाइक जैसी ही लगती है, और इस बाइक में हमें 75 किलोमीटर की शानदार रफ्तार के साथ-साथ 171 किलोमीटर इस शानदार रेंज देखने को मिल जाती है, और भारतीय बाजार में यह इलेक्ट्रिक बाइक दो वेरिएंट में उपलब्ध है जिनकी कीमत जाहिर से अलग-अलग होगी जिसमें बेस वेरिएंट की कीमत 1.29 लाख रुपया और स्टैंडर्ड वैरायटी कीमत 1.29 लाख रुपया है.

Leave a Comment

Join Telegram Group