क्या सस्ता E-Scooter खरीदने की बारी तुम्हारी ? तो यह रहा मात्र ₹12000 में 100Km रेंज के साथ आने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Pedaltion Electrc Scooter: यदि आप लोगों ने पिछले साल भी यही सोचते हुए निकाल दिया कि इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना है. लेकिन आप लोगों ने 2023 में इलेक्ट्रिक स्कूटर नहीं खरीदा है, तो यह आपके लिए काफी अच्छा मौका हो सकता है क्योंकि आज हम आपके लिए एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आए हैं जिसको आप मात्र ₹2000 देकर घर ला सकते हैं साथी में इसमें आपको जबरदस्त रेंज देखने को मिलेगी.

आज हम आपके सामने एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आए हैं जिसमें आपको 100 किलोमीटर की रेंज, इतने कम कीमत वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिलेगी. बता दे आज हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Pedaltion Electrc Scooter है, चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में शुरू से अंत तक बिल्कुल विस्तार से…

Pedaltion Electrc Scooter
Pedaltion Electrc Scooter

किफायती कीमत में मिलेगी बेहतर रेंज

बता दे कंपनी ने अपने इस Pedaltion Electrc Scooter को लेड एसिड टाइप बैटरी पैक से जोड़ा है, मिली जानकारी के मुताबिक बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर मैं आपको 60Ah क्षमता वाली लीड एसिड बैटरी देखने को मिलती है जिसको एक बार फुल चार्ज होने में 5 घंटे का समय लगता है, इसके बाद यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 100 किलोमीटर की रेंज आराम से दे सकता है.

यह भी पढ़िए- बस इतनी कम कीमत में मिलेगी 200KM की जबरदस्त रेंज, और मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स…

मिलेगी 50 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सबसे खास बात यही है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर कीमत बहुत कम है और इसमें आपको 1000W की बीएलडीसी हब मोटर देखने को मिल जाती है, जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी अच्छी रफ्तार प्रदान करने के सक्षम है. बता दे Pedaltion Electrc Scooter मैं आपको 50 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार देखने को मिल जाती है.

यहां से खरीदना है

अब आप यही सोच रहे होंगे कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को हम कहां से खरीद सकते हैं, बता दे आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को INDIAMART.COM पर जाकर खरीद सकते हैं, बस आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम सर्च करना है और वहां से डॉलर का नंबर लेकर खरीद सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group