OLA E-Scooter: OLA सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, ₹20000 तक कीमत घटी, नई कीमत जानिए अभी

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Ola S1 X+: ओला ने हाल ही में अपना सबसे सस्ता और सबसे ज्यादा रेंज देने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर दिया है, ओला ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय लोगों को देखते हुए काफी कम कीमत रखी है, क्योंकि भारत की ज्यादा जानता सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर की ही मांग कर रही है.

बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत बेहद ही कम है लेकिन इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 90 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार के साथ-साथ 151 किलोमीटर की शानदार रेस देखने को मिल जाती है, साथ ही में आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ₹5000 तक का अलग से डिस्काउंट भी पा सकते हैं, ओला में हाल ही में अपने कई पुराने इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत पर भी भारी कटौती की है अगर आप लोग उन सब के बारे में भी जानना चाहते हैं तो हमें मैसेज करें.

Ola S1 X+

कम कीमत पर मिल रही है 151 किलोमीटर की रेंज

जैसा कि हमने आपको बता इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत बेहद ही काम है, इस कीमत पर हमें किसी भी इलेक्ट्रिक स्कूटर पर इतनी बेहतरीन रेंज देखने को नहीं मिलती है, बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 3 kWh क्षमता वाली लिटमस बैट्री पैक देखने को मिल जाता है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 5 घंटे में 100% चार्ज कर सकता है.

यह भी पढ़िए- Okaya Faast F4: अब खरीदना हुआ और भी आसान, अब बचाएं ₹25000 की राशि जानिए कैसे?

इस कीमत पर मिल रही है 90 KM/H की रफ्तार

ओला ने ऐसा कर दिखाया है जो अभी तक किसी भी कंपनी ने नहीं किया है, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें बेहतर रेंज के साथ-साथ 6KW की काफी बेहतरीन इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिलती है. आप इस इलेक्ट्रिक मोटर की पावर का अंदाजा यहां से लगा सकते हैं कि यह मात्र 3 सेकंड में 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है, और टॉप स्पीड की बात करें तो ऑफिशल वेबसाइट के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा है.

शानदार फीचरों से लैस

भले ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत बाकी सारे इलेक्ट्रिक स्कूटरों से काफी कम है लेकिन इसमें हमें काफी ज्यादा अच्छी फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जैसे- प्रॉक्सिमिटी सेंसर, की लेस अनलॉक, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, 5 इंच की सेगमेंट डिस्पले जिस पर स्पीड बैटरी और बाकी सारी इनफार्मेशन दिखाई देती हैं, 34 लीटर का बूट स्पेस जैसे कई फीचर्स देखने को मिल जाते हैं.

कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक वेरिएंट और साथ कलर जो की है Red Velocity, Midnight, Funk, Stellar, Vogue, Porcelain White, और Liquid Silver कलर में लॉन्च किया है.

कीमत की बात

आप मैसेज ज्यादातर लोग इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत जानने के लिए ही इस लेख पर आए होंगे तो आपको बता दे भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र 85000 है. इस कीमत पर आपको किसी भी इलेक्ट्रिक स्कूटर में 90 किलोमीटर की रफ्तार, 151 किलोमीटर की रेंज और आधुनिक फीचर्स देखने को नहीं मिलेंगे.

आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ₹5000 तक का अलग से डिस्काउंट भी पा सकते हैं, इस ऑफर का लाभ आप जब भी उठा सकते हैं जब आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ओला की ऑफिशल वेबसाइट पर से EMI पर खरीदेंगे.

Leave a Comment

Join Telegram Group