Ola S1 Pro: मिल रहा है ₹10,000 तक का कैश डिस्काउंट! इंश्योरेंस फ्री और जीरो डाउन पेमेंट ऑप्शन भी दिया जा रहा है

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Ola S1 Pro India’s Best Electric Scooter New Year Offers: क्या आप इंडिया की नंबर वन कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर पर छूट पाना चाहते हैं, साथ ही साथ और भी शानदार ऑफर्स को पाना चाहते हैं. तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको बताएंगे इंडिया की नंबर वन कंपनी ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में, जिसका पूरा नाम Ola S1 Pro है.

आपको बता दें ओला कंपनी अपने इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ₹10,000 तक का कैश डिस्काउंट साथ में इंश्योरेंस फ्री और जीरो डाउन पेमेंट ऑप्शन भी दे रही है. आपको बता दें यह ऑफर सिर्फ 31 तारीख तक ही वैलिड है, उसके बाद इस ऑफर को हटा दिया जाएगा. अगर आप ओला कंपनी का इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, वह भी जीरो डाउन पेमेंट पर तो यह मौका बिल्कुल आपके लिए ही है. सभी ऑफर्स को प्राप्त करने के लिए या संपूर्ण जानकारी पाने के लिए ऑफर्स की इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें.

Ola S1 Pro India's Best Electric Scooter New Year Offers
Ola S1 Pro India’s Best Electric Scooter New Year Offers

₹10,000 का कैश डिस्काउंट

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआत ही एक्स शोरूम कीमत मात्र ₹1,40,000 रुपए है. जो की आपको ऑन रोड सभी टैक्स और आरटीओ चार्ज लगाकर ऑन रोड ₹1,55,000 की मिल जाएगी.

यह भी पढ़िए- River Indie: सिंगल चार्ज में 120 Km, 90 Km/h की रफ्तार! कीमत देखकर करेगा खरीदने का मन

साथ ही मैं आपको स्टेट सब्सिडी भी मिल जाएगी, अगर आप दिल्ली के निवासी हैं तो यदि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के ऊपर स्टेट सब्सिडी ले लेते हैं. तो आपको यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत ही सस्ता मिलेगा. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 31 तारीख से पहले खरीद लेते हैं. तो आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के ऊपर ₹10000 का कैश डिस्काउंट मिल जाएगा.

इंश्योरेंस फ्री और जीरो डाउन पेमेंट ऑप्शन

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की जीरो डाउन पेमेंट ऑप्शन के बारे में बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के ऊपर जीरो डाउन पेमेंट ऑप्शन दिया जा रहा है न्यू ईयर के शानदार मौके पर, लेकिन यह ऑफर सिर्फ 31 तारीख तक वैलिड है जैसा कि हम आपको बता चुके हैं. तो आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 31 तारीख से पहले खरीदना होगा यदि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को जीरो डाउन पेमेंट ऑप्शन पर खरीदना चाहते हैं.

साथ ही साथ ओला कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का इंश्योरेंस भी फ्री दिया जा रहा है. जिसके तहत आपके चार से ₹5000 इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के ऊपर और बच जाएंगे. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को इसी शानदार ऑफर में खरीदना चाहते हैं तो अपने नजदीकी ओला कंपनी के शोरूम पर जाकर आप इस ऑफर के बारे में बात कर सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group