River Indie: सिंगल चार्ज में 120 Km, 90 Km/h की रफ्तार! कीमत देखकर करेगा खरीदने का मन

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

River Indie High Range and High-Speed Electric Scooter Under Budget: क्या आप हाई रेंज और हाई स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं. लेकिन कीमत ज्यादा होने के कारण खरीदने में सक्षम नहीं हो पा रहे हैं. तो अब चिंता छोड़ दीजिए, हम लेकर आ गए हैं भारतीय River Indie कंपनी का सबसे फास्टेस्ट और हाई रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर.

जिसकी कीमत भी होगी आम भारतीय नागरिकों के बजट में, नहीं जरूरत पड़ेगी बड़ी-बड़ी कंपनियों के महंगे महंगे इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की. तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको River कंपनी के हाई रेंज और हाई स्पीड वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सभी जानकारी विस्तार से बताएंगे. अगर आप एक हाई रेंज और हाई स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं वह भी बिल्कुल कम कीमत में. तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़िए…

River Indie High Range and High-Speed Electric Scooter Under Budget
River Indie High Range and High-Speed Electric Scooter Under Budget

सिंगल चार्ज में चलता है 120 Km

आपकी जानकारी के लिए बता दिया जाए तो, कंपनी द्वारा बनाया गया यह इलेक्ट्रिक स्कूटर हाई स्पीड और हाई रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसे चलाने के लिए लाइसेंस और खरीदने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता होगी. कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में लिथियम आयन बैट्री पैक को जोड़ा गया है.

यह भी पढ़िए- Komaki XGT KM: सिंगल चार्ज में चलता है 150 Km! कीमत ₹50,000 से भी कम

जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 120 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान करने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की चार्जिंग समय की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 100% चार्ज होने में मात्र 4 से 5 घंटे का समय लेता है.

मिलेगी मिड ड्राइव PMSM मोटर और हाई स्पीड

कंपनी द्वारा इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में 6,700 वाट का मिड ड्राइव PMSM मोटर को जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को हाई रेंज और हाई स्पीड प्रदान करने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 90 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की फीचर्स की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इलेक्ट्रिक स्कूटर में अब तक के सभी शानदार फीचर्स को ऐड किया गया है.

कीमत देखकर करेगा खरीदने का मन

अब सबसे आखरी बात, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र ₹1,25,000 है. जो कि आपको रजिस्ट्रेशन और टू व्हीलर इंश्योरेंस करवा कर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर ओं रोड ₹1,50,000 रुपए का पड़ जाएगा.

अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को दिल्ली से खरीदते हैं, तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के ऊपर अलग से स्ट्रीट सब्सिडी भी आप प्राप्त कर सकते हैं. जिसके तहत यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत ही सस्ता हो जाएगा, और खरीदने में भी कोई दिक्कत नहीं होगी.

Leave a Comment

Join Telegram Group