Ola S1 Air Price Drop: सीधे ₹25000 घाटी कीमत, खरीदने का अच्छा मौका, ऑफर हादसे न निकल जाए

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Ola S1 Air Price Drop: ओला इलेक्ट्रिक ने हाल ही में अनाउंस करके बताया कि उन्होंने अपने टॉप 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर मॉडल पर लगभग ₹25000 का डिस्काउंट मिल रहा है, आपको बताया था यह डिस्काउंट सिर्फ कुछ ही दिनों का ही रह गया है. यदि आप लोग जल्द ही अपने लिए कोई स्मार्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का विचार बना रहे हो तो ओला का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए सबसे बढ़िया रहेगा.

ओला इलेक्ट्रिक कंपनी ने अपने इस Ola S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर पर लगभग ₹30000 का डिस्काउंट दे रही है, बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको काफी तगड़ी रफ्तार और 3kWh क्षमता वाले लेते हुए बैटरी देखने को मिल जाती है, साथ ही में ओला के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कुछ स्मार्ट फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं, चलिए जानते हैं कि यह ऑफर कब तक वैलिड है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की अब कीमत क्या रह गई है, उसके बारे में बिल्कुल विस्तार से…

Ola S1 Air Price Drop
Ola S1 Air Price Drop

मिलेगी 3 kWh क्षमता वाली बैटरी

यदि आप लोग अपने लिए कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का विचार बना रहे थे तो यह आपके लिए काफी अच्छा मौका है, Ola S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको लगभग 3kWh क्षमता वाली लिथियम और बैटरी देखने को मिल जाती है, जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 151 किलोमीटर की रेंज प्रदान करने के सक्षम है. लोगों के रिव्यू के मुताबिक इसकी रेंज काफी बढ़िया है और इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में मात्र 6 घंटे का ही समय लगता है.

यह भी पढ़िए- Loom Solar का 3 kW सोलर सिस्टम लगवाने का खर्चा, मिलेगी ₹54,000 तक की सब्सिडी, खर्चा होगा कुल इतना

मिलेगी 90 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार

आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी ज्यादा फास्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर है, ओला ने अभी तक कोई भी काम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर नहीं लॉन्च किया है. Ola S1 Air मैं आपको 4.5 kW वाली काफी ज्यादा पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिल जाती है जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 90 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करने की सक्षम है.

मिलेंगे शानदार फीचर्स

जैसा कि हमने आपको बताया कि अभी यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी ज्यादा कम कीमत में मिल रहा है, और यकीन मानिए इस कीमत में आपको इतने तगड़े फीचर्स किसी और इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को नहीं मिलेंगे, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 7 इंच की टच स्क्रीन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वाई-फाई कनेक्टिविटी, ओला मैप्स, जिओ फेंसिंग, एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, साइड स्टैंड सेंसर जैसे कई शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं.

क्या है अब कीमत

पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1.11 लाख रुपया थी, लेकिन यदि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फरवरी के महीने में खरीदने हैं तो आपको लगभग इस पर ₹23000 से ₹25000 का डिस्काउंट देखने को मिल रहा है, अब इसकी कीमत भारतीय बाजार में बस ₹84,634 है.

Leave a Comment

Join Telegram Group