Ola gen 2 को खरीदने के 4 दिन बाद लगी आग! बाल-बाल बचा ड्राइवर, जानिए क्या है पूरा मामला

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Ola gen 2 Fire Case: ओला कंपनी ने हाल ही में अपना Gen-2 के इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दी है लेकिन, भारतीय लोगों द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी बड़ा बताया जा रहा है क्योंकि इस महीने यानी नवंबर में भारत में एक और ऐसा कैसे आया जिसमें ओला के जेनरेशन सेकंड इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने की रिपोर्ट बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि व्यक्ति ने ओला के सेकंड जेनरेशन के इलेक्ट्रिक स्कूटर को 11 नवंबर को खरीदा था और सिर्फ तीन दिन बाद यानी 14 नवंबर को बैटरी ने फायर पकड़ ली, कहने के लिए तो ओला अपने इस सेकंड जेनरेशन इलेक्ट्रिक स्कूटर में फायर प्रूफ बैटरी देता है लेकिन तब भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लग गई जिससे आसपास की और भी पेट्रोल से चलने वाली गाड़ियां और स्कूटर भी इससे प्रभावित हो गए, चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला विस्तार से..

Ola gen 2
Ola gen 2

क्या है पूरा मामला

जैसा कि हम सभी को पता है भारत में ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर को सबसे ज्यादा खरीदा जाता है, लेकिन ओला ने कुछ समय पहले अपना सेकंड जेनरेशन के इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए हैं. लेकिन इस महीने यह दूसरा कैसे हैं जिसमें ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने की रिपोर्ट दर्ज हुई है. बता रही है कैसे कर्नाटक का है जिसमें एक व्यक्ति ने 11 नवंबर को Ola s1 gen-2 इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदा था खरीदने के कुछ दिन बाद यानी 14 नवंबर को इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लग गई जिससे ड्राइवर टू बाल बाल बचा लेकिन, आसपास की मोटरसाइकिल और स्कूटर इस आग से प्रभावित हो गए हैं बता दे दो लोगों को सीरियस प्रॉब्लम भी आ चुकी है जिससे वह अस्पताल में भर्ती है.

यह भी पड़े- TVS Scooty Zest: TVS कंपनी की सबसे सस्ती स्कूटी! 1 L पेट्रोल में चलती है 50 Km

Ola S1 gen-2 Problems

बता दे लोगों के द्वारा ओला के इस सेकंड जेनरेशन इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई काम्या बताई जा रही है जो की है- टच स्क्रीन का ठीक से ना काम करना, एक्सीलेटर का ठीक से ना काम करना, Poor सर्विस, बिल्ड क्वालिटी बेकार होना. आपकी जानकारी देते हुए बता दे यह सारी खामियां हम अपनी ओर से नहीं बता रहे हैं यह खामियां वह बता रहे हैं जिन लोगों ने ओला के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदा है.

Leave a Comment

Join Telegram Group