भारतीय बाजार में जल्द ही आने वाली है 4 सबसे बेहतरीन Electric bikes, लुक देखकर उड़ गए सबके होश! जानिए इन E-bikes के बारे में….

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Ola Electric bikes: भारत की दिग्गज कंपनी Ola Electric कुछ ही सालो में भारतीय बाजार में अपनी फ्यूचरिस्टिक इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने वाली है, इसका लुक देख उड़ जाएंगे सबके होश! 15 अगस्त के मौके पर कंपनी ने अब इन चारों इलेक्ट्रिक बाइक्स से पर्दा उठाया है और बताया है कि 2024 के अंत तक ये इलेक्ट्रिक बाइक्स भारत में लॉन्च की जाएंगी, आइए इन इलेक्ट्रिक बाइक्स के बारे में विस्तार से जानते हैं, चलिए शुरू करते हैं….

Ola Roadster

ओला इलेक्ट्रिक ने 15 अगस्त के अवसर पर अपनी आने वाली 4 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल पर से पर्दा उठाया, जिसमें से एक Ola Roadster भी है. आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक बाइक को फ्यूचरिस्टिक लुक में लांच किया जाएगा अभी कंपनी में इस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में कोई भी विशेषताएं नहीं बताई है , लेकिन हम देख सकते हैं कि इसमें हमें दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक, मोनोशॉक, फ्यूचरिस्टिक लुक, एलईडी लाइट सेटअप दिया जाएगा.

यह पढ़ें👉जानिए Ola S1 Pro Gen 2, Ather 450X और Simple One मैं से किसकी कीमत कम है! किस मैं रेंज, फीचर ज्यादा है, जाने पूरी जानकारी

आपको बता दें कंपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक को 2024 के अंत तक लॉन्च कर सकती है कई जानी-मानी खबरों में बताया जा रहा है कि इस इलेक्ट्रिक बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 2.50 लाख रुपया होने वाली है.

Image Credit- e-vehicleinfo.com

Ola Cruiser

बात करें दूसरी बाइक की तो उससे संबंधित जानकारी दी कंपनी ने अभी नहीं बताई है, इस बाइक की लुक की बात करें तो वह किसी हद तक Ducati Ciavel सा लगता है. कंपनी का कहना है कि वह इस इलेक्ट्रिक बाइक को 2024 के अंत तक भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है. कई जानी-मानी खबरों के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक बाइक की एक्स शोरूम कीमत भारतीय बाजार में लगभग 2.70 लाख रुपया होने वाली है.

Ola Adventure

ओला की यह खास बाइक उन चार बाइक्स में से एक है। कंपनी ने अभी तक इस ऑफ-रोड इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में कोई फीचर्स नहीं बताए हैं, लेकिन इस बाइक को देखने के बाद ऐसा लगता है कि इसमें – हाई सीट, फ्रंट टायर में डिस्क ब्रेक, हैंड गार्ड, डुअल पर्पस टायर, एलिवेटेड सीट जैसी और भी सुविधाएं हैं। दी जाएगी।

यह पढ़ें👉Kalibai Bheel Medhavi Chatra Scooty Yojana 2023: राजस्थान सरकार दे रही है फ्री में छात्राओं को स्कूटी, यहां से करें आवेदन

जैसा कि इस इलेक्ट्रिक बाइक के नाम और इस इलेक्ट्रिक बाइक की इमेज देखने से लग रहा है कि यह एक ऑफ-रोड इलेक्ट्रिक बाइक होने वाली है जिसे कंपनी 2024 के अंत तक लॉन्च कर सकती है, कई चर्चित खबरों के मुताबिक भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक बाइक की एक्स शोरूम कीमत 3 लाख रुपये के आसपास होने वाली है।

Home Page 👉Click
Whatsapp Group Join👉Join Now
Telegram Group Join👉Join Now
Sarkari jobs and Yojana👉अभी पढ़ें
Next Post👉अभी पढ़ें

Leave a Comment

Join Telegram Group