Okinawa R30 Electric Scooter: जानिए Okinawa के सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में! कीमत मात्र इतनी, रेंज 60 km पर चार्ज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Okinawa R30 Electric Scooter: जैसा कि हम सभी जानते हैं की अब भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बहुत ज्यादा बढ़ गई है. लेकिन अभी भी भारत में हर किसी के पास इलेक्ट्रिक वाहन नहीं है, क्योंकि इलेक्ट्रिक वाहन होते तो किफायती हैं. लेकिन उनकी कीमत ज्यादा होने के कारण आम आदमी इन्हें आसानी से नहीं खरीद पाते हैं.

तो आज के इस लेख में हम इसी समस्या का हल लेकर आए हैं, ओकीनावा कंपनी का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर है यह जिसका नाम Okinawa R30 Electric Scooter है. तो आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ…

Okinawa R30 Electric Scooter
Okinawa R30 Electric Scooter

Okinawa R30 Electric Scooter रेंज और बैटरी पैक

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इसकी रेंज 60 किलोमीटर पर चार्ज मिल जाती है. और बैटरी पैक की बात की जाए तो इसमें 1.25kwh का लिथियम आयन बैटरी पैक मिल जाता है.

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

Okinawa R30 Electric Scooter की स्पीड और मोटर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रफ्तार की बात की जाए तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ सकती है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 250 वाट का बीएलडीसी मोटर दिया गया है. और चार्जिंग समय की बात की जाए तो मात्र 3 से 4 घंटों में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज हो जाता है.

यह भी पढ़ें– Bajaj Chetak Electric Scooter: जानिए बजाज कंपनी के इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ, और साथ ही EMI ऑफर भी

Okinawa R30 Electric Scooter के फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बहुत ही शानदार फीचर देखने को मिल जाते हैं जैसे-पुश स्टार्ट बटन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, ड्रम ब्रेक यह सारे शानदार फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिल जाते हैं.

Okinawa R30 Electric Scooter की कीमत

इलेक्ट्रिक स्कूटर की ऑन रोड कीमत की बात की जाए तो, आपको यह इलेक्ट्रिक स्कूटर ऑन रोड ₹61998 का पड़ेगा. वैसे तो इसकी कीमत ज्यादा नहीं है लेकिन फिर भी कोई से फोन नहीं कर पा रहा है. उसके लिए EMI ऑफर भी मिल जाएगा. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए ₹7000 डाउन पेमेंट जमा करते हैं तो आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की मंथली EMI 1878 रुपए देने होंगे हर महीने.

यह भी पढ़ें– कीमत मात्र ₹28000, इसको भी ले जाए मंथली ₹807 EMI पर, यहां से लीजिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में पूरी जानकारी….

Leave a Comment

Join Telegram Group