Bajaj Chetak Electric Scooter: जानिए बजाज कंपनी के इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ, और साथ ही EMI ऑफर भी

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Bajaj Chetak Electric Scooter: जैसा कि हम सभी भारतीय नागरिक जानते हैं की, बजाज कंपनी ने अभी तक इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट में अपना एक ही इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है. जिसका नाम Bajaj Chetak Electric Scooter है.

जो कि इन दिनों काफी चर्चा में है इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय नागरिक बहुत ही उत्साहित होकर खरीदना चाहते हैं. तो आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के EMI ऑफर के बारे में और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज फीचर्स और कीमत के बारे में तो आइए जानते हैं.

Bajaj Chetak Electric Scooter
Bajaj Chetak Electric Scooter

Bajaj Chetak Electric Scooter की रेंज और बैटरी पैक

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज कंपनी द्वारा 108 किलोमीटर पर चार्ज है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.04kwh का लिथियम आयन बैट्री पैक दिया गया है, जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को दमदार पावर देता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का कर्ब वेट 133 किलोग्राम है.

Bajaj Chetak Electric Scooter की स्पीड और मोटर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्पीड की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्पीड 63 किलोमीटर प्रति घंटा की है. जो कि आपके हर सफर को आसान बनाएगी और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 4200 वाट का मोटर दिया गया है, जो कि 16 न्यूटन मीटर का टॉर्च जनरेट करता है और 1400 RPM और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फुल चार्ज करने में मात्र 3 घंटे का समय लगता है.

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें 👉यहां क्लिक करें

Bajaj Chetak Electric Scooter की फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में फीचर्स की कमी तो देखने के लिए मिलेगी नहीं क्योंकि इससे इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बहुत ही शानदार पिक्चर देखने को मिल जाते हैं.

जैसे-यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, rear में ड्रम ब्रेक, कॉम्बी ब्रेक सिस्टम, फास्ट चार्जिंग, हाइड्रोलिक सस्पेंशन, फुल साइज एलइडी मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, क्लॉक यह सारे शानदार फीचर आपको इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिल जाते हैं.

यह भी पढ़ें👉गणेश चतुर्थी बंपर ऑफर! अब सभी OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 20,000 रुपये तक की बचत, साथ ही 50% वारंटी, ऑफर की आखिरी तारीख 20 सितंबर, अभी उठाया फायदा

Bajaj Chetak Electric Scooter की कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात की जाए तो, इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत ₹164,000 है. जिसे आप आराम से लोन करा सकते हैं, अगर आप से लोन कराते हैं तो आप को मिनिमम मंथली ईएमआई ₹4,946 देनी होगी. अगर आप ₹17000 डाउन पेमेंट करते हैं तो आपको इतनी मंथली ईएमआई देनी होगी.

यह भी पढ़ें👉Hero Electric Optima: जानिए हीरो के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जिसकी रेंज है! सबसे ज्यादा, मात्र ₹1934 की मंथली एमआई पर

Leave a Comment

Join Telegram Group