Okaya EV: अब आएगा खरीदने में मजा… हुई ₹18,000 रुपए की भारी कटौती! फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Okaya EV Big Price Drop Update: क्या आप भी Okaya कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दें आपके लिए खुशखबरी है. क्योंकि Okaya कंपनी ने अपने सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमतों में ₹18,000 रुपए की भारी कटौती कर दी है. अगर आप भी Okaya EV कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की काफी समय से सोच रहे थे, तो यह मौका अब आ चुका है. आपको बता दें Okaya EV के इलेक्ट्रिक स्कूटर को ई-कॉमर्स वेबसाइट यानी फ्लिपकार्ट पर भी खरीद सकते हैं 18000 रुपए की कम कीमत में.

तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको Okaya EV कंपनी के प्राइस ड्रॉप के बारे में संपूर्ण जानकारी विस्तार से बताएंगे. अगर आप Okaya EV कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर को कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को शुरू से लेकर अंत तक अच्छी तरीके से पढ़ें और ऐसी ही प्राइस ड्रॉप से संबंधित जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े.

Okaya EV Big Price Drop Update
Okaya EV Big Price Drop Update

Okaya EV कंपनी ने अपने सभी इलेक्ट्रिक मॉडल की कीमत में करी भारी कटौती

आपकी जानकारी के लिए बता दिया जाए तो, Okaya EV कंपनी ने अपने सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर के मॉडल की कीमत में पूरे 18,000 रुपए की कटौती की है. इसका मतलब आप Okaya EV कंपनी के किसी भी मॉडल को 18000 रुपए कम कीमत में खरीद सकते हैं. लेकिन आपको सावधान कर दें, यह ऑफर सिर्फ 29 फरवरी 2024 तक ही सीमित है. इसका मतलब आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अगर आज ही आर्डर करते हैं.

यह भी पढ़िए- River Indie: भारत का भरोसा… कोई नहीं टक्कर में! 90 Km/h की टॉप स्पीड, 120 Km की लंबी रेंज! जानिए कीमत और संपूर्ण फीचर्स

तभी आप Okaya EV कंपनी के किसी भी इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में 18000 रुपए की बचत कर सकते हैं. अगर आप कंपनी के किसी भी इलेक्ट्रिक स्कूटर को आज बुक नहीं करते हैं या आज आर्डर नहीं करते हैं तो आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के ऊपर 18000 रुपए फायदा नहीं उठा पाएंगे.

आपको बता दें Okaya EV कंपनी के इलेक्ट्रिक मॉडल की शुरुआती कीमत 74899 से शुरू होती है और हायर रेंज इलेक्ट्रिक मॉडल की कीमत ₹1,19,90 से लेकर ₹1,37,990 रुपए तक होती है. जिनकी रेंज 140 किलोमीटर से लेकर 108 किलोमीटर तक की होती है. अगर आप Okaya EV कंपनी के किसी भी इलेक्ट्रिक मॉडल को 18000 रुपए की कटौती पर खरीदना चाहते हैं, तो आपको आज ही फैसला लेना पड़ेगा.

Leave a Comment

Join Telegram Group