River Indie: भारत का भरोसा… कोई नहीं टक्कर में! 90 Km/h की टॉप स्पीड, 120 Km की लंबी रेंज! जानिए कीमत और संपूर्ण फीचर्स

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

India’s Trust River Indie Electric Scooter: जैसा कि आप सभी जानते ही होंगे, आज की डेट में भारतीय बाजार में आपको नई-नई कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर देखने को मिल रहे होंगे. लेकिन ऐसे में बात आती है एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर की जो भरोसेमंद होने के साथ-साथ टिकाऊ और लंबी रेंज प्रदान करने में सक्षम हो वह भी बिल्कुल कम कीमत में. तो हम आपके लिए लेकर आ गए हैं भारतीय Indie कंपनी का River Indie इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक लंबी दूरी तय करने के लिए सबसे बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर है. साथ ही साथ आपको इलेक्ट्रिक स्कूटर में सामान रखने के लिए काफी जगह मिल जाती है.

जो कि आपको किसी भी अन्य कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को नहीं मिलेगी. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकता है, 90 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड से दौड़ सकता है. तो आज के शानदार आर्टिकल में हम आपको भारतीय कंपनी River Indie इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में संपूर्ण जानकारी बताएंगे, अगर आप कम कीमत में एक लंबी दूरी तय करने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बिल्कुल बेस्ट रहेगा. अगर आप इलेक्ट्रिक स्कूटर से संबंधित जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो हमारे टेलीग्राम ग्रुप या व्हाट्सएप ग्रुप चैनल से जुड़ सकते हैं…

India's Trust River Indie Electric Scooter
India’s Trust River Indie Electric Scooter

River Indie रेंज और बैट्री पैक

कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 4Kwh क्षमता वाला लिथियम आयन बैट्री पैक जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर की लंबी रेंज प्रदान करने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चार्जिंग समय की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 100% चार्ज होने में मात्र चार से पांच घंटे का समय लेता है. साथ ही साथ कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी बैक पर लंबी वारंटी भी दी जाती है.

यह भी पढ़िए- Dell Laptop: आ गए मजे… आ गया 16GB रैम और 256GB स्टोरेज, और बेहतरीन प्रोसेसर वाला लैपटॉप, खरीदे मात्र ₹8000 में

River Indie मोटर और स्पेसिफिकेशन

कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 6.7 किलोवाट का मिड ड्राइव PMSM इलेक्ट्रिक मोटर जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 90 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड प्रदान करने में सक्षम है. अगर आप एक भारतीय कंपनी का टिकाऊ और मजबूत इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए बिल्कुल बेस्ट रहने वाला है.

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बहुत ही शानदार फीचर देखने को मिल जाएंगे. जैसे-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, मोबाइल एप्लीकेशन, मोबाइल कनेक्टिविटी, 36 लीटर का बूट स्पेस, डबल डिस्क ब्रेक, एलइडी लाइट्स, फ्रंट में टेलीस्कोप सस्पेंशन, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ऑडोमीटर आदि जैसे सभी शानदार फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिल जाएंगे.

River Indie केवल खरीदो इतनी कीमत पर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत की बात की जाए तो, River Indie इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत भारतीय बाजार में लगभग ₹1,38,000 है. आपको बता दें आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर Fame टू सब्सिडी भी प्राप्त कर सकते हैं. जिसके तहत यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आप और भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं, क्योंकि भारतीय सरकार द्वारा इलेक्ट्रिक वाहनों पर सब्सिडी प्रदान कराई जा रही है. ताकि ज्यादा से ज्यादा भारतीय नागरिक इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने में सक्षम हो पाए.

Leave a Comment

Join Telegram Group