Okaya Class IQ Plus: हुआ ₹12000 और सस्ता, कीमत हो गई है काफी कम, खरीदने का अच्छा मौका

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Okaya Class IQ Plus: इस महीने कई कंपनियों ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में गिरावट की है, उनमें ओला, बजाज, टीवीएस जैसी बड़ी-बड़ी कंपनियां भी शामिल है, आपको बता दें जानी-मानी Okaya कंपनी अपनी ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी डिस्काउंट दे रही है बता दे यह डिस्काउंट फरवरी 2024 तक ही सीमित है, आज हम आपके सामने Okaya Class IQ Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आए हैं जिनको खरीदने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन और चलने के लिए लाइसेंस की आवश्यकता नहीं पड़ेगी.

बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 1.5 kWh क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी देखने को मिल जाती है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है, साथ ही में इसमें आपको कई सारे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं चलिए जानते हैं इसकी क्या है नई कीमत उसके बारे में. लेकिन अगर आप ऐसे ही दिलचस्प जानकारी पढ़ना पसंद करते हैं तो आज ही हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े.

Okaya Class IQ Plus

मिलेगी 80 किलोमीटर की रेंज

आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिल्ड क्वालिटी काफी बढ़िया है और इसका लुक भी काफी शानदार है, ओकाया के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 1.5kWh क्षमता वाली लिथमैन बैटरी देखने को मिलती है जो कि आसानी से लगा और निकल जाती है, आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है, और इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगेगा.

यह भी पढ़िए- आ गया मजा, आ गई मात्रा ₹35,000 का इलेक्ट्रिक स्कूटर, मौका हाथ से न जाने दो

नहीं चाहिए लाइसेंस

जैसा कि हमने आपको बता ही दिया है कि यह काम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके बुजुर्ग माता-पिता और नाबालिक बच्चों के लिए बेस्ट रहेगा, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 250W की बीएलडीसी हब मोटर देखने को मिल जाती है जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड प्रदान कर सकती है, और इसकी मोटर पर आपको 3 साल की वारंटी देखने को मिल जाती है.

मिलेंगे कुछ शानदार फीचर्स

आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कुछ शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे, इसमें आपको इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, बैटरी लेवल चेक, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम, एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम, एलईडी हेडलाइट, एलइडी तैल लाइट, तीन रीडिंग मोड जैसे कई सारे फीचर्स देखने को मिल जाएंगे.

कीमत हो गई ₹12000 से कम

आपको बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की पहले कीमत ₹84000 थी, लेकिन यदि आप लोग इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को नवंबर के महीने में खरीदने हैं तो आप उसकी मात्रा ₹72000 में खरीद पाएंगे, और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप फाइनेंस पर भी खरीद सकते हैं, जिसकी जानकारी जानने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े.

Leave a Comment

Join Telegram Group