आ गया मजा, आ गई मात्रा ₹35,000 का इलेक्ट्रिक स्कूटर, मौका हाथ से न जाने दो…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

MANIA ELECTRIC SCOOTER: अब भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड काफी ज्यादा तेजी से बढ़ चुकी है, और अब कई नई कंपनियां उभर कर आ रही है जो कि अपना एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी कम दामों पर लॉन्च कर रहे हैं, आज हम किस कड़ी में हम आपके लिए ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आए हैं जिसकी कीमत मात्र ₹30000 है और इसमें आपको 100 Km की शानदार रेंज देखने को मिल जाती है.

आज हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर को रूबरू करेंगे उसका नाम MANIA ELECTRIC SCOOTER है, यदि आपका बजट कम है और आप लोग अपने लिए कम बजट में बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हो तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप अपनी लिस्ट में ऐड कर सकते हैं, और आज हम आपको यह भी बताएंगे कि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कहां से खरीद सकते हैं.

MANIA ELECTRIC SCOOTER
MANIA ELECTRIC SCOOTER

मिलेगी 100 किलोमीटर की धांसू रेंज

जैसा कि हमने आपको बताया भले ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत कम हो लेकिन इसमें आपको काफी तगड़ी रेंज देखने को मिल जाती है, आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको लेड एसिड टाइप बैटरी देखने को मिलती है जिस पर आपको 5 साल की वारंटी भी दी जा रही है और यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने के बाद 100 किलोमीटर तक आराम से चल सकता है. और इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में 8 घंटे का समय लगता है.

यह भी पढ़िए- Acer Aspire 3: स्कूल और कॉलेज के विद्यार्थियों के लिए सबसे बेस्ट मल्टीटास्किंग लैपटॉप! मिलेगी 8GB RAM, 512GB SSD! जानिए कीमत…

नहीं चाहिए लाइसेंस

आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने और चलने के लिए आपको लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं है, क्योंकि यह काम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 250W की बीएलडीसी हब मोटर से जोड़ा है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड मात्र 25 किलोमीटर प्रति घंटा है. यदि आप लोग ऐसे ही जानकारी से जुड़ना चाहते हैं तो आज ही हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े.

Leave a Comment

Join Telegram Group