आगया 1500w की दमदार मोटर के साथ joy का new Joy e bike mihosh Electric scooter!भारत में अबतक का सबसे अद्भुत और आधुनिक electric vehicle!

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Joy e bike mihosh Electric scooter : दोस्तों क्या आपको पता है? बाजार में joy e mihosh लॉन्च हो गया है। company ने किए अद्भुत दावे। electric वाहन मैन्युफैक्चरिंग इंडस्ट्री में आया घमासान।

Join WhatsApp GroupJoin Us
Join Telegram GroupJoin Us

इस आर्टिकल में आपको A to Z पूरी जानकारी मिलेगी इस नए joy e mihosh electric scooter के बारे में। इस आर्टिकल में मैं आपको यह भी बताऊंगा कि कैसे joy e mihosh ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में एक नया बदलाव ला सकता है।इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च होते ही इसके price और फीचर्स ने सबको चौंका दिया है कंपनी ने जो इसके बारे में बताया वह आपको जानना चाहिए ;

अब मिलेगी 40km/h की टाॅप speed ?

कंपनी की ओर से motor को प्राथमिकता देते हुए, दमदार motor लगाया गया है। 1500w मजबूत motor के साथ-साथ का 130km/charge की range भी दिया गया है। एक बार चार्ज करने के बाद बैटरी लगभग 4 घंटे तक चलेगी। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कंपनी ने motor की 1 साल की गारंटी भी ली है। कंपनी ने बताया कि यह बैटरी फास्ट चार्जिंग से उपयुक्त है। कंपनी ने इसकी बाॅडी के बारे में भी बहुत कुछ बताया है जो आपको जानना चाहिए।

अब मिलेगी एक मजबूत बाॅडी ?

अभी तक की जानकारी के आधार पर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर बॉडी को मजबूत बनाने के लिये एक खास मेटेरियल का इस्तेमाल किया गया है। जो पॉली डाईसाइक्लोपेंटाडाइन (PDCPD) मेटेरियल का इस्तेमाल कर इसे काफी मजबूत बनाए गई है।

यह भी पढ़ें

आगया 1500w की दमदार मोटर के साथ joy का new Joy e bike mihosh Electric scooter!भारत में अबतक का सबसे अद्भुत और आधुनिक electric vehicle!

Komaki SE: कोमाकी एसई का अपडेटेड वर्जन हुआ लॉन्च, मिली ज्यादा रेंज एंड एडवांस फीचर

आ गया अब तक का सबसे Best electric scooter! Zelio ने लॉन्च किया अपना legender मात्र ₹60000 में! देगा 126 किलोमीटर की रेंज।

क्या हो सकती है कीमत ?

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी से साफ स्पष्ट होता है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए आपको करीब 1.25 लाख की ex showroom कीमत अदा करनी पड़ सकती है। वैसे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप मात्र ₹999 में ऑफिशल वेबसाइट के माध्यम से बुक कर सकते है।

आर्टिकल पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। आशा करता हूं आर्टिकल आपको इनफॉर्मेटिव लगा होगा। ऐसी ही और अपडेट्स के लिए जुड़िए इस whatsaap ग्रुप से।

Join WhatsApp GroupJoin Us
Join Telegram GroupJoin Us

Leave a Comment

Join Telegram Group