Tata Nexon EV Max को टक्कर देने आ रही है BYD न्यू इलेक्ट्रिक कार जो देती है 400+ किलोमीटर की रेंज.

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

New BYD Seagull Electric Car: भारतीय बाजार बहुत तेजी से बढ़ रहा है और इस भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों को काफी पसंद किया जा रहा है चाहे वह दोपहिया हो या चार पहिया वाहन हो। आपको बता दें कि भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक कारों की कीमत 10 लाख से ऊपर रहती है। जिस लिस्ट में टाटा और टियागो की कारें भी शामिल हैं।

Join WhatsApp GroupJoin Us
Join Telegram GroupJoin Us
New BYD Seagull Electric Car

चीन की जानी-मानी कंपनी BYD भी जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी इलेक्ट्रिक कार Seagull लॉन्च करने जा रही है। आपको बता दें कि इस कार को 2023 शंघाई ऑटो शो में भी पेश किया जा चुका है और अब तक चीन में इस BYD की नई इलेक्ट्रिक कार के लिए 10,000 से ज्यादा बुकिंग हो चुकी हैं।

ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि BYD अपनी नई इलेक्ट्रिक कार Seagull को जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है और चीन के बाजार में इस इलेक्ट्रिक कार की कीमत 9.4 लाख रुपये से लेकर 11.43 लाख रुपये तक रखी गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इलेक्ट्रिक कार में 38Kwh की बैटरी और 70 kw की पावरफुल मोटर देखने को मिलेगी, जिसकी टॉप स्पीड 130 किलोमीटर प्रति घंटा और रेंज 400+ किलोमीटर से ज्यादा होगी. भारतीय बाजार में BYD Seagull इलेक्ट्रिक कार की कीमत करीब ₹10 लाख होगी।

यह भी पढ़ें

इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदें और जीतें थाईलैंड की यात्रा! यहाँ देखें ऑफर की खास जानकारी…

आगया 1500w की दमदार मोटर के साथ joy का new Joy e bike mihosh Electric scooter!भारत में अबतक का सबसे अद्भुत और आधुनिक electric vehicle!

आगया OLA S1 New varient!186 km रेंज के साथ 116km/h की टाॅप स्पीड। लाइए मात्र 3099rs में।

Jio Electric Scooter: जानिए चौंकाने वाली फेक न्यूज़ और असली सच्चाई

New BYD Seagull Electric Car स्पेसिफिकेशन

SpecificationValue
Length3,780 mm
Width1,715 mm
Height1,540 mm
Wheelbase2,500 mm
Seating capacity4 people (incl. driver)
RangeUp to 405 km (252 miles)
Motor options55-kW (75 HP) and 70-kW (95 HP)
New BYD Seagull Electric Car

New BYD Seagull Electric Car के फीचर्स

इसमें एक 12.8 इंच इंफेंशन स्क्रीन, एक 5 इंच टूल कंसोल, एक फ्लैट नियंत्रण पैनल, एक ड्राइवर सीट, एक पावर कप ड्रायर और एक अंतर्निहित वायरलेस चार्जिंग पैनलों शामिल हैं। आंतरिक कारों की कीमत बाहर की तुलना में अधिक है। इस बीच, चीनी बाजार में यह ट्रेन सीधे Winning Bingo Electric के साथ प्रतिस्पर्धा करती है। आइए हम आपको बताते हैं कि बिंगो में आपको एक बड़ा बैटरी मिलेगी जो अधिक दूरी प्रदान करती है।

Seagull एक 5 दरवाजे इलेक्ट्रो हैचबैक है। इलेक्ट्रिक कार में एक एकल नैनो विंडो धोने की मशीन, एक स्टेनलेस स्टील कवर के साथ एक इस्पात व्हील और एक छोटा दरवाजा हाथ है। कार एक 30kWh बैटरी के साथ आता है जो 305 किलोमीटर की दूरी प्रदान करता है। 38kWh बैटरी 405 किमी लचीलापन प्रदान करती है। Tata Nexon EV भारतीय बाजार में Tata Tiago और Tata Nexone के प्रतिद्वंद्वी है।

Join WhatsApp GroupJoin Us
Join Telegram GroupJoin Us
New BYD Seagull Electric Car

Leave a Comment

Join Telegram Group