New Ather Scooter Spotted: Ather कंपनी का दिखा नया इलेक्ट्रिक स्कूटर! देखकर TVS iQube घबराया

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

New Ather Scooter Spotted: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि ATHER कंपनी द्वारा भारतीय बाजार में केवल दो ही इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए गए हैं. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत महंगे होने के कारण आम नागरिक Ather के इन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद नहीं पा रहे हैं. इसलिए कंपनी द्वारा एक बजट फ्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर दिया गया है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को टेस्टिंग के दौरान स्पॉटेड किया गया है.

यह स्कूटर भारतीय बाजार में लॉन्च हो चुका है बस इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्टिंग चल रही है. जैसे ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्टिंग खत्म हो जाएगी वैसे ही कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सेल्स भी स्टार्ट हो जाएंगे. तो आज के इस बेहतरीन आर्टिकल में हम आपको Ather कंपनी के इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में कुछ विशेष जानकारियां बताएंगे तो चलिए जानते हैं.

New Ather Scooter Spotted
New Ather Scooter Spotted

सिंगल चार्ज में चलेगा 115 किलोमीटर

आपकी जानकारी के लिए बता दे तो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ज्यादा कुछ देखने को खास बदलाव नहीं मिलेंगे कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को Ather 450 S जैसे ही फीचर्स दिए हैं. बस इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने बॉडी ग्राफिक्स, रेंज और प्राइस में बदलाव किया है. कंपनी द्वारा इस स्कूटर में हमें 2.9kwh का शानदार लिथियम आयन बैटरी बैक देखने को मिल जाएगा.

यह भी पढ़िए-Honda CB350: RE Bullet 350 की करने छुट्टी! होंडा ने करी लॉन्च Honda CB350, 1L पेट्रोल में चलेगी 46Km

जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 115 किलोमीटर की शानदार रेंज देने में सक्षम होगा. चार्जिंग समय की बात की जाए तो चार्जिंग समय से ही रहेगा जो 450s का है वही इस नए स्कूटर का होगा तीन से चार घंटे. फीचर्स की बात की जाए तो फीचर्स भी सेमी रहेंगे जो 450 एस में थे वही इस नए स्कूटर में होंगे.

कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत का अंदाजा लगाया जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की Fame2 सब्सिडी के तहत 125000 रुपए होने वाली है. कंपनी ने इस स्कूटर को फैमिली के कंफर्ट को देखते हुए बनाया है और आम आदमी के बजट को देखते बनाया है इस स्कूटर की कीमत भी कम से कम रखी गई है जिससे इस भारत का हर एक नागरिक आराम से खरीद सके. जैसे ही इस नए स्कूटर की सेल्स स्टार्ट हो जाएगी हम आपको अलग कर देंगे.

Leave a Comment

Join Telegram Group