Honda CB350: RE Bullet 350 की करने छुट्टी! होंडा ने करी लॉन्च Honda CB350, 1L पेट्रोल में चलेगी 46Km

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Honda company newly launched Honda CB350 in india: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि होंडा कंपनी हमारे भारत में कई सालों से अपने वाहन लॉन्च करती आ रही है. होंडा कंपनी के वाहनों को भारतीय नागरिक भी काफी पसंद करते हैं. क्योंकि होंडा कंपनी आम आदमियों की बजट को ध्यान में रखकर अपनी वाहनों को निर्मात करती है. हाल ही में होंडा कंपनी ने रॉयल एनफील्ड की छुट्टी करने के लिए अपनी नई Honda H’ness CB350 क्लासिक बाइक लॉन्च कर दी है.

यह होंडा कंपनी की बाइक बिल्कुल रॉयल एनफील्ड की बाइक जैसी दिखती है. और यह रॉयल एनफील्ड से काफी किफायती भी है. तो आज के शानदार लेख में हम जानेंगे होंडा कंपनी की नई Honda H’ness CB350 बाइक के बारे में क्योंकि 1 लीटर पेट्रोल में पूरे 46 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकती है. तो चलिए जानते हैं इस नई बाइक के बारे में…

Honda company newly launched Honda CB350 in india
Honda company newly launched Honda CB350 in india

मिलेगा 348.36 cc का bs6 इंजन

आपको बता दें होंडा कंपनी द्वारा इस बाइक में 348.36 cc का bs6 सिंगल सिलेंडर फॉर स्ट्रोक, SI इंजन दिया है. यह इंजन इस बाइक को 21.05PS का मैक्स पावर 5500 आरपीएम पर देने में सक्षम है. इस इंजन की मैक्स टॉर्क की बात की जाए तो, यह इंजन इस बाइक को 30 न्यूटन मीटर का मैक्स टॉर्क 3000 आरपीएम पर देने में सक्षम है. इस बाइक के माइलेज की बात की जाए तो यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 46 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकती है.

इस बाइक का वजन 181 किलोग्राम है. इस बाइक में आपको डुएल डिस्क ब्रेक देखने को मिल जाएगी, इस बाइक की फ्यूल कैपेसिटी की बात की जाए तो इस बाइक में आपको 15 लीटर का फ्यूल कैपेसिटी मिल जाएगा. साथ ही साथ कंपनी द्वारा इस बाइक में डुएल चैनल एब्स भी दिया है.

यह भी पढ़िए- मात्र ₹50000 में ले जाओ, सिंगल चार्ज में चलेगी 90 Km साथ ही में मिलेगी 50 Km/h की स्पीड

मिलेंगे बुलेट से भी शानदार फीचर्स

इस बाइक की फीचर्स की बात की जाए तो, होंडा कंपनी ने इस बाइक में रॉयल एनफील्ड की बाइक से भी ज्यादा फीचर्स दिए हैं जैसे-इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेवीगेशन, कॉल एसएमएस अलर्ट, म्यूजिक कंट्रोल, एनालॉग स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रीटमेंट, डिजिटल ओडोमीटर, पैसेंजर फुट्रेस्ट और भी अन्य फीचर्स आपको इस क्रूजर बाइक में मिल जाएंगे.

Instrument ConsoleAnalogue and Digital
Bluetooth ConnectivityBluetooth
NavigationYes
Call/SMS AlertsYes
Music ControlYes
SpeedometerAnalogue
TripmeterDigital
OdometerDigital
Additional Features Of VariantSeat Length – 628 mmTwin – Hydraulic, Honda Selectable Torque Control, Battery Voltage Meter, Gear Position Indicator, ESS (Emergency Stop Signal), Hazarad Switch, Side Stand With Engine Inhibitor, Honda Smartphone Voice Control system (HSVCS), Weather Information & Volume Adjustments, Dual Horn
Seat TypeSplit
ClockYes
Passenger FootrestYes
Distance to Empty IndicatorYes

कीमत बुलेट से भी सस्ती है

इस बाइक की कीमत की बात की जाए तो, इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत Rs.2.10 रुपए है. यह बाइक ओं रोड आपको सभी डाक्यूमेंट्स करके और टू व्हीलर इंश्योरेंस करा कर Rs.2,38,864 रुपए की पड़ेगी. अगर आप इस बाइक को फाइनेंस करते हैं तो उसके लिए आपको मिनिमम डाउन पेमेंट मात्र ₹24000 जमा करना होगा जिसमें आपकी मंथली किस्त करीब 6500 हजार रुपए बनेगी 3 साल के लिए 9.7% की ब्याज पर.

Leave a Comment

Join Telegram Group