मात्र ₹50000 में ले जाओ, सिंगल चार्ज में चलेगी 90 Km साथ ही में मिलेगी 50 Km/h की स्पीड

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

E-City Zip Electric Scooter: आज के जमाने में भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग काफी तेजी से बढ़ती जा रही है और कई कंपनियां अपने एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर रही है, ऐसे में Lectrix नामक कंपनी ने हाल ही में अपना एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर दिया है, बता दे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी ने खासकर भारी सामान को ले जाने के लिए बनाया है बता दे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 170 किलोग्राम तक का लोड उठाकर चल सकती है.

बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम E-City Electric Scooter है जिसको कंपनी ने किफायती दाम मैं लॉन्च किया है, बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें तगड़ी बैटरी और अच्छी रफ्तार के साथ-साथ कई अच्छे फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं, चलिए शुरू करते हैं आज के इस शानदार लेख को…

E-City Zip Electric Scooter
E-City Zip Electric Scooter

सिंगल चार्ज में चलेगी 90 किलोमीटर

बता दे कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 48v- 15a/7.5A क्षमता वाली लिटमाइन बैट्री पैक से जुड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में लगभग 80 से 90 किलोमीटर की रेंज प्रदान कर सकती है, और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सबसे खास बात यह है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर का चार्जिंग के साथ आता है जिसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में मात्र चार घंटे का ही समय लगता है.

यह भी पड़े- Ola gen 2 को खरीदने के 4 दिन बाद लगी आग! बाल-बाल बचा ड्राइवर, जानिए क्या है पूरा मामला

मिलेगी 1300 W की बीएलडीसी मोटर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें तगड़ी बैटरी के साथ-साथ एक 1300 W की BLDC हब मोटर भी देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लगभग 45 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान कर सकता है, जो कि इस कीमत के हिसाब से काफी अच्छी है.

मिलेंगे शानदार फीचर्स

बता दे कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी अच्छे फीचरों के साथ जोड़ा है जो की है डिजिटल डिस्पले, एलईडी हेडलाइट, टेल लाइट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम, रिमोट की, सीबीएस ब्रेकिंग सिस्टम, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर जैसे कई सुविधाएं दी है. बता दें कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार रंगों में लॉन्च किया है.

कीमत

जैसा कि हमने आपको पता है यह एक केफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है जिसमें हमें बेहतरीन रेंज के साथ-साथ शानदार स्पीड भी देखने को मिल जाती है साथ ही में इसमें हमें कई अच्छे फीचर्स भी दिए गए हैं, रिपोर्टर्स की माने तब भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत लगभग ₹50000 से शुरू होगी.

Leave a Comment

Join Telegram Group