Vida V1 Pro: केवल ₹13,000 में प्राप्त करें! सिंगल चार्ज में 110 Km चलेगी

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Minimum Downpayment of Vida V1 Pro Electric Scooter: राम-राम दोस्तों, तो आज के शानदार आर्टिकल में हम आपको बताएंगे Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के फाइनेंस प्लान के बारे में सभी जानकारी. आप अगर Vida V1 Pro आप इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं. लेकिन आप नगद खरीदने में सक्षम नहीं है तो उसके लिए कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर काफी शानदार फाइनेंस प्लान दिया जा रहा है.

जिसके तहत आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र 13000 के मिनिमम डाउन पेमेंट पर अपने घर ले जा सकते हैं. आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 110 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकता है. तो चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में कुछ विशेष जानकारियां और फाइनेंस प्लान के बारे में. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फाइनेंस प्लान के बारे में सभी जानकारी जानना चाहते हैं वह भी बिल्कुल सही तो इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें…

Minimum Downpayment of Vida V1 Pro Electric Scooter
Minimum Downpayment of Vida V1 Pro Electric Scooter

सिंगल चार्ज में चलेगा 110 किलोमीटर

आपको बता दें कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को पूरे 110 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है. कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ पोर्टेबल Home चार्ज दिया गया है.

जिसकी मदद से यह इलेक्ट्रिक स्कूटर केवल 6 घंटे में 100% चार्ज हो जाता है. और कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैट्री पैक पर 3 साल की वारंटी और 30000 किलोमीटर की कवरेज वारंटी भी दी जाती है. अब तो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में चार्जिंग स्टेशन लोकेटर भी ऐड किया गया है. जिसकी मदद से यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके पास के एरिया के चार्जिंग स्टेशन की लोकेशन आपको शो करेगा.

यह भी पढ़िए-Aprilia SR 125: इस स्कूटर के सामने एक्टिवा कुछ नहीं! माइलेज और फीचर्स मिलेंगे एक्टिवा से भी तगड़े

मिलेगा शानदार मोटर और स्पीड

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 6000 वाट का बीएलडीसी मोटर जोड़ा गया है. जो की इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी शानदार पावर देने में सक्षम है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर हाई स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसकी टॉप स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटा है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी द्वारा कुछ नए फीचर्स ऐड किए हैं.

जैसे-मोबाइल एप्लीकेशन, जिओ फेंसिंग, लो बैटरी अलर्ट, रोडसाइड अस्सिटेंस, एंटी थेफ्ट अलार्म, कॉल और मैसेजिंग, चार्जिंग स्टेशन लोकेटर कुछ इस प्रकार के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में नए फीचर्स जोड़े गए हैं. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर से शानदार बना देते हैं. इसलेक्टिव स्कूटर का कुल वजन 125 किलोग्राम है.

कीमत और फाइनेंस प्लान

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआत कीमत की बात की जाए तो, Hero Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत केवल ₹1,26,000 है. जो कि आपको ऑन रोड सभी आरटीओ चार्जेस लगाकर और टू व्हीलर इंश्योरेंस कराकर Rs.1,31,420 रुपए की पड़ जाएगी.

अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फाइनेंस प्लान पर लेना चाहते हैं. तो उसके लिए आपको 13000 मिनिमम डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं. जिसमें आपकी मंथली किस्त 3804 बनेगी 3 साल के लिए 9.7 परसेंट की ब्याज पर. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को इसी से फाइनेंस प्लान पर खरीदना चाहते हैं तो आप बाइक देखो की साइट को विकसित कर सकते हैं और ऑनलाइन ही ऑर्डर कर सकते हैं इसी से फाइनेंस प्लान में.

Leave a Comment

Join Telegram Group