Mihos Electric Scooter: मिलेगी 130 किलोमीटर की रेंज और 70 Km/h की शानदार रफ्तार, जानिए फीचर्स और कीमत

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Mihos Electric Scooter: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग दुनिया में सबसे ज्यादा है, इसलिए भारत की नई कंपनी Joy-e Bike तेजी से भारतीय बाजार में अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर रही है, जो हमें एक मजबूत रेंज प्रदान करते हैं। साथ ही इसमें दमदार फीचर्स भी देखने को मिलते हैं।

बता दे कंपनी ने अपने तगड़ी रेंज और स्पीड वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर के दम पर भारत में अपना काफी तेजी से नाम बना लिया है आज हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करने जा रहे हैं वह उन्हें बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है जिस कंपनी ने हाल फिलहाल में ही लॉन्च किया है बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Mihos Electric Scooter है जिसमें हमें 130 किलोमीटर की रेंज के साथ-साथ 70 किलोमीटर प्रति घंटा की शानदार रफ्तार देखने को मिल जाती है चलिए, जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में पूरी जानकारी..

Mihos Electric Scooter
Mihos Electric Scooter

मिलेगी 1500 वाट की शानदार इलेक्ट्रिक मोटर

जैसा कि हमने आपको बताया, कंपनी ने हाल ही में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1500 वॉट डीसी इलेक्ट्रिक मोटर से जोड़ा है जो 95nm टॉर्क पैदा कर सकता है, जिससे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 70 किलोमीटर प्रति घंटा की शानदार रफ्तार पकड़ सकता है.

यह भी पढ़ें– Liger X Electric Scooter: जल्दी भारतीय बाजार में लांच होने जा रहा है! यह शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसमें मिलेगी 65 Km/h की शानदार स्पीड मात्र इतनी कीमत में

4 घंटे में होगी फुल चार्ज

Mihos Electric Scooter मैं हमें 74 V/ 40 Ah क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 130 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान कर सकती है कंपनी के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज होने में लगभग 4 घंटे तक का समय लगता है.

मिलेंगे तगड़े फीचर्स

आपको बता दें कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर दमदार फीचर्स से लैस होगा। आइये जानते हैं इनके बारे में. इसमें हमें व्हीकल ट्रैकिंग, जियो फेंसिंग, रिमोट डिसेबलिंग, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, नेविगेशन, सस्पेंशन, सीबीएस, अलॉय व्हील, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर जैसे फीचर्स मिलेंगे। कई खूबियां देखने को मिलेंगी. आपको बता दें कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में चार रंगों में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ेंHero Vida V1 Pro: zero डाउन पेमेंट पर ले जाएं घर वह भी बिना documents के, किस बात की जल्दी है यहां से देखें ऑफर

कीमत

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

जैसा कि हमने आपको बताया, कंपनी ने हाल ही में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया है जिसमें हमें 130 किलोमीटर की शानदार रेंज के साथ-साथ 70 किलोमीटर की शानदार स्पीड भी देखने को मिलती है। आइए आपको भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स-शोरूम के बारे में बताते हैं। कीमत करीब 1.50 लाख रुपये है, लेकिन अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ईएमआई पर खरीदना चाहते हैं तो आपको 10% डाउन पेमेंट देना होगा और हर महीने 4,470 रुपये देने होंगे।

Leave a Comment

Join Telegram Group