Liger X Electric Scooter: जल्दी भारतीय बाजार में लांच होने जा रहा है! यह शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसमें मिलेगी 65 Km/h की शानदार स्पीड मात्र इतनी कीमत में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Liger X Electric Scooter: मुंबई बेस्ड Liger मोबिलिटी इलेक्ट्रिक टू व्हीलर कंपनी ने 2023 के ऑटो एक्सपो में अपना बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश किया. जिसमें आपको कम कीमत में शानदार रेंज मिलेगी और शानदार रफ्तार मिलेगी. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के दो वेरिएंट लॉन्च किए जाएंगे. और भारत का यह पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें आपको सेल्फ बैलेंस का ऑप्शन मिलेगा.

और liger कंपनी अपनी इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रहा है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Liger X Electric Scooter है. तो आईए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ…

Liger X Electric Scooter
Liger X Electric Scooter

Liger X Electric Scooter में मिलेगी शानदार रेंज और बैट्री पैक

Liger X Electric Scooter की रेंज की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज 60 से 100 किलोमीटर पर चार्ज होगी. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में न्यू जनरेशन का बैट्री पैक दिया जाएगा. और भारत का यह पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें ऑटो बैलेंसिंग का फीचर आ रहा है.

Liger X Electric Scooter की स्पीड और मोटर

Liger X Electric Scooter की स्पीड की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 65 किलोमीटर प्रति घंटा है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को पावर देने के लिए कंपनी ने एक नई खास तरह की मोटर जोड़ी है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में. जो कि इसे और भी पावरफुल बनाया. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चार्जिंग समय की बात की जाए तो मात्र 4 घंटे में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज हो जाएगा.

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें
यहां क्लिक करें

Liger X Electric Scooter के शानदार फीचर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी शानदार फीचर्स दिए जा सकते हैं. जैसे-नेवीगेशन, मोबाइल कनेक्टिविटी, हाइड्रोलिक सस्पेंशन, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, फास्ट चार्जिंग, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर. यह सारी शानदार फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिल सकते हैं.

यह भी पढ़ेंOkaya Freedum Electric Scooter: जानिए Okaya कंपनी के सबसे सस्ते और ज्यादा रेंज देने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में

Liger X Electric Scooter की कीमत

Liger X Electric Scooter की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआत हुई एक्स शोरूम कीमत 90 हजार रुपए है.

यह भी पढ़ेंElectric Scooter For Kids: जानिए सबसे बेहतर इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने बच्चों के लिए!

Leave a Comment

Join Telegram Group