खरीदे सस्ते में Mac E Scooter, मिलेगी 80 KM रेंज, 50 KM/H रफ्तार आदि वह भी वह मात्र ₹11000 में..

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Mac E Scooter Price: आपको जानकारी खुशी होगी कि आप बेहद ही कम कीमत में अपने लिए एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद सकते हैं, जिसमें आपको 80 किलोमीटर की रेंज और 50 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार के साथ-साथ भेजें फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे. बता दें आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र ₹11000 देकर घर ला सकते हैं.

आज हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम मैक ई स्कूटर है, हम जानते हैं आप सोच रहे होंगे कि आपने आज तक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम क्यों नहीं सुना, बता दे कंपनी अभी भारत में ज्यादा प्रसिद्ध नहीं है और विज्ञापनों पर भी ज्यादा पैसा खर्च नहीं कर रही है, आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत काफी कम है जिसमें आपको कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं, अब आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड भारत में काफी तेजी से बढ़ने वाली है। तो आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से…

Mac E Scooter Price
Mac E Scooter Price

मिलेगी 80 किलोमीटर की रेंज

कीमत के हिसाब से Mac E Scooter मैं आपको काफी बेहतरीन ड्रेस देखने को मिल जाती है जो कि इस कीमत पर काफी कम ही इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिली है, कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेड एसिड टाइप बैटरी बैक से जुड़ा है, जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 80 किलोमीटर की रेंज प्रदान करने के सक्षम है, साथ ही में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ आपको इसका पोर्टेबल चार्जर भी देखने को मिलेगा जो इसकी बैटरी को फुल चार्ज 6 घंटे में कर सकता है.

यह भी पढ़िए- पतंजलि का 3KW का सोलर सिस्टम लगवाएं, वह भी बिल्कुल नामात्र कीमत में

लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता नहीं

आपको बता देंगे उन इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है जिनको खरीदने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की आवश्यकता नहीं पड़ेगी, कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी अच्छी बीएलडीसी हब मोटर से जुड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 45 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करने की सक्षम है.

कीमत है काफी कम

वैसे तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत भारतीय बाजार में ₹35000 है, लेकिन यदि आपका बजट अभी इतना नहीं है तो आप इसको मात्र ₹11000 डाउन पेमेंट देकर घर ला सकते हैं आगे का पैसा आप 24% इंटरेस्ट रेट पर किस्त के रूप में चुका सकते हैं, यदि आपको ऐसे लेख और इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानना पसंद है तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप और टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ सकते हैं…

Leave a Comment

Join Telegram Group