Mac Air 13: ₹25000 के से घाटी कीमत, खरीदने का बढ़िया मौका, जल्दी करें

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Mac Air 13 Price Down: आज का यह डिस्काउंट जानकर आप काफी ज्यादा खुश हो जाएंगे, आपको बता दें एप्पल के सबसे पॉपुलर लैपटॉप Mac Air 13 (M1/256GB) लैपटॉप पर आपको भारी डिस्काउंट देखने को मिल रहा है, आपको बता दे आप इस लैपटॉप पर ₹36000 तक बचा सकते हैं, Mac Air 13 लैपटॉप एप्पल कंपनी का सबसे लैपटॉप में से एक है, बता दे आपको इस लैपटॉप में आपको M1 चिप लगी हुई है और यह लैपटॉप काफी ज्यादा पावरफुल और तेज है, बता दे इस लैपटॉप की बैटरी भी काफी ज्यादा जबरदस्त है.

बता दे एप्पल के इस वेरिएंट को भारत में सबसे ज्यादा खरीदा जाता है, यह लैपटॉप में आपको 13.3 लगती इंच की डिस्प्ले, और इसमें आपको 18 घंटे की बैटरी लाइफ, काफी ज्यादा अच्छा कैमरा, और कई सारे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं चलिए जानते हैं इसकी सारी डिटेल बिल्कुल विस्तार से…

Mac Air 13 Price Down
Mac Air 13 Price Down

मिलेगा आपको वाला प्रोसेसर

इस लैपटॉप में आपको आठ कोर वाला सीपीयू देखने को मिलता है, जो कि इस लैपटॉप को काफी ज्यादा फास्ट और स्मूथ बनता है, और इसमें आपके 7 कोर वाला GPU भी देखने को मिलती है जो की, वीडियो, गेम्स और ग्राफिक्स को बेहतर तरीके से दिखता है, और इस लैपटॉप में आपको M1 Chip लगा हुआ है.

यह भी पढ़िए- EOX E1 Electric Scooter: कीमत ₹69,999… लाइसेंस रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता नहीं! सिंगल चार्ज में 100 Km की लंबी रेंज, डीलर का नंबर यह रहा

मिलेगी 13.3 की डिस्प्ले

आपको बता दें कि Mac Air 13 (M1/256GB) लैपटॉप में आपको 2560*1600 रेजोल्यूशन और रेटिना टेक्नोलॉजी का काफी हाई डिस्प्ले देखने को मिलता है, आपको बता दें कि इस डिस्प्ले में आपको रेटिना टेक्नोलॉजी देखने को मिलती है जो कि दिखाता है रंग और विवरण बहुत अच्छे। देखने में अच्छा लगता है और इसमें आपको True Tone और P3 wide कलर का सपोर्ट भी मिलता है.

Amazon linkPrice Check

मिलेगी 8GB रैम और 256 SSD

आपको बता दें कि Mac Air 13 (M1/256GB) लैपटॉप में आपको 8GB की यूनिफाइड मेमोरी देखने को मिलती है और इसमें आपको 256 GB की SSD स्टोरेज भी देखने को मिल जाती है.

मिलेगी 18 घंटे की बैटरी लाइफ

आपको बता दें एप्पल के इस लैपटॉप में आपको काफी ज्यादा बेहतरीन बैटरी देखने को मिल जाती है, और इसमें आपको MagSafe charging port देखने को मिलता है जो इस लैपटॉप को फास्ट और सैफ चार्जिंग करने में मदद करता है, और इस लैपटॉप की बैटरी लाइफ 18 घंटे की है.

अन्य फीचर्स

विशेषताविवरण
मेमोरी8GB unified memory
स्टोरेज256GB SSD storage
बैटरी18 घंटे तक की बैटरी लाइफ
कैमरा720p FaceTime HD camera
माइक्रोफोनThree-mic array
स्पीकर्सStereo speakers
कीबोर्डBacklit Magic Keyboard
पोर्ट्सTwo Thunderbolt / USB 4 ports
वायरलेसWi-Fi 6 और Bluetooth 5.0
ऑपरेटिंग सिस्टमmacOS Big Sur

₹25000 से कीमत घटी

आपको बता दें एप्पल के इस लैपटॉप पर आपको भारी डिस्काउंट देखने को मिल रहा है, यदि आप लोग जल्द से जल्द इस लैपटॉप को खरीदने का विचार बना रहे हैं तो यह आपके लिए बेस्ट डील साबित हो सकती है, वैसे तो इस लैपटॉप की कीमत ₹93000 थी लेकिन अब इसकी कीमत मात्र ₹68000 रह गई है, ऐसे ही दिलचस्प ऑफर जानने के लिए आज ही हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group