EOX E1 Electric Scooter: कीमत ₹69,999… लाइसेंस रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता नहीं! सिंगल चार्ज में 100 Km की लंबी रेंज, डीलर का नंबर यह रहा

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

EOX E1 Best Budget Electric Scooter: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि भारतीय बाजार में आज की डेट में कई कंपनियां एक से बढ़कर एक अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर चुकी हैं. अगर आप एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं, जिसे चलाने के लिए ना तो रजिस्ट्रेशन और ना ही लाइसेंस की आवश्यकता हो साथ ही साथ कम कीमत में लंबी दूरी तय करे. तो ऐसा ही एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर हम आपके लिए लेकर आ गए हैं जिसका नाम EOX E1 Electric Scooter है.

अगर आप एक ऐसा ही इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते थे, तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए बेस्ट होने वाला है. तो आज के शानदार आर्टिकल में हम आपको इलेक्ट्रिक स्कूटर की सभी प्रकार की डिटेल्स और डीलर का नंबर प्रदान करेंगे. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को वाकई में खरीदना चाहते हैं तो इस लेख को अंत तक जरुर पढ़िए. अगर आप ऐसे ही सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर से संबंधित जानकारी सबसे पहले प्राप्त करना चाहते हैं, तो कृपया करके हमारे टेलीग्राम ग्रुप या व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं.

EOX E1 Best Budget Electric Scooter
EOX E1 Best Budget Electric Scooter

EOX E1 Electric Scooter सिंगल चार्ज में चलेगा 100 Km

कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 72 बोल्ट/26AH क्षमता वाला लिथियम आयन बैट्री पैक जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 80 से 100 किलोमीटर की रेंज आराम से प्रदान करने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चार्जिंग समय की बात की जाए तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 100% चार्ज होने में मात्र चार से पांच घंटे का समय लेता है. अगर आप डेली के कामकाजों के लिए एक सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए बिल्कुल बेस्ट रहेगा.

यह भी पढ़िए-Tvs iQube: Tvs का लेटेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर!! मिल रही है ₹22,000 तक की सब्सिडी!! ले जाए मात्र ₹5000 में घर!!

EOX E1 Electric Scooter इलेक्ट्रिक मोटर और फीचर्स

आपको बता दें कंपनी द्वारा इलेक्ट्रिक स्कूटर में ढाई सौ वाट का बीएलडीसी मोटर जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड प्रदान करने में सक्षम है. आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक लो स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जिसे खरीदने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन और चलने के लिए लाइसेंस की आवश्यकता नहीं होगी.

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर कुछ फीचर्स की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कुछ इस प्रकार की फीचर्स देखने को मिल सकते हैं. जैसे-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डुएल डिस्क ब्रेक, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, एलइडी लाइट्स, फ्रंट में टेलीस्कोपिक हाइड्रोलिक सस्पेंशन आदि जैसे शानदार फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिल जाएंगे.

यह भी पढ़िए- Loom Solar 5Kwh सोलर पैनल सिस्टम अब और भी सस्ता!! लगवाए मात्र ₹9,646 में अपने घर!!

EOX E1 Electric Scooter कीमत और डीलर का नंबर

जैसा कि हम आपको बता चुके हैं, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र ₹69,999 है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं या फिर इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में और भी अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं. तो आप इंडियामार्ट की वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं. या फिर हमारे द्वारा दिए गए डीलर के नंबर पर कॉल कर कर आप बात कर सकते हैं. यह रहा डीलर का नंबर- 8062245009,480

Leave a Comment

Join Telegram Group