Loom Solar 5Kwh सोलर पैनल सिस्टम अब और भी सस्ता!! लगवाए मात्र ₹9,646 में अपने घर!!

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Loom Solar 5Kwh System: Loom Solar जो कि भारत की जानी-मानी सोलर पैनल निर्यात कंपनी है. कंपनी ने हाल ही में अपने 5Kwh सोलर पैनल सिस्टम की कीमतों में भारी गिरावट की है. ज्यादा से ज्यादा लोग अपने घरों की छत पर सोलर पैनल सिस्टम लगवाएं और ग्रीन एनर्जी को सपोर्ट करें इसके लिए कंपनी द्वारा यह कदम उठाया गया है.

Loom Solar ने अपने 5kwh सोलर पैनल सिस्टम की कीमतों में भारी गिरावट की है परंतु फीचर्स और वारंटी के साथ कोई भी कंप्रोमाइज नहीं किया है. तो आज के इस आर्टिकल में जानते हैं Loom Solar 5Kwh सोलर पैनल सिस्टम से जुड़ी सारी जानकारी. अगर आप भी अपने घर की छत पर यह सोलर पैनल सिस्टम लगाना चाहते हैं तो आज के इस आर्टिकल को अंत तक पढ़े ताकि आपसे कोई भी जानकारी छुटने न पाए.

Loom Solar 5Kwh सोलर पैनल सिस्टम के तीन मुख्य कॉम्पोनेंट्स:

Loom Solar कंपनी का यह सोलर पैनल सिस्टम तीन मुख्य कंपोनेंट के साथ आपके घर पर लगाया जाएगा. इस सिस्टम के तीन कॉम्पोनेंट्स सोलर पैनल, बैटरी और इनवर्टर से जोड़कर बने हैं. इसकी बैटरी की बात करें तो यह एक 5kwh लिथियम सेल से बनी हुई बैटरी है. जो की काफी अच्छा आउटपुट प्रदान करती है.

यह सोलर पैनल सिस्टम कुछ इस प्रकार बनाया गया है कि दिन के समय जब धूप छाई रहेगी, तब यह सोलर पैनल सिस्टम आपकी सारी बिजली से चलने वाले उपकरणों को चलाएगा और बैटरी को चार्ज करेगा. रात होने पर सारे बिजली से चलने वाले उपकरण इनवर्टर से चलना शुरू कर देंगे और आपको रात के समय कोई भी समस्या नहीं होगी.

Loom Solar 5Kwh सोलर पैनल सिस्टम मैं देखने को मिलेगी तगड़ी वारंटी:

ग्राहकों को कोई भी समस्या ना हो इसके लिए Loom Solar के इंजीनियर में इन सोलर पैनल सिस्टम को बहुत अच्छे से डिजाइन किया है. फिर भी आपके सोलर पैनल सिस्टम में कोई भी समस्या आती है तो कंपनी आपको इन सोलर पैनल सिस्टम पर 5 साल की वारंटी प्रदान करती है. यदि 5 साल के भीतर आपके सोलर पैनल सिस्टम में कोई भी समस्या आई तो कंपनी बिना कोई सवाल पूछे आपका सोलर पैनल सिस्टम रिप्लेस करके देगी.

एक और शानदार आर्टिकल: TVS iQube ST: चंद दिनों का रह गया इंतजार, लांच होने जा रहा TVS iQube का सस्ता वेरिएंट! 145 Km की मिलेगी लंबी रेंज!!

Loom Solar 5Kwh सोलर पैनल सिस्टम के इंस्टॉलेशन कीमत:

Loom Solar कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट से यह पता लगा है कि इस सोलर पैनल सिस्टम को लगवाने की कीमत ₹15,000 प्रति किलोवाट पड़ेगी. इस सोलर पैनल सिस्टम को लगवाने के पूरे खर्च की बात करें तो आपको यह सोलर पैनल सिस्टम मात्र ₹5,25,000 में पड़ेगा. यह सोलर पैनल सिस्टम जब लॉन्च हुआ था तब इसकी कीमत ₹7,50,000 थी परंतु ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को इस सोलर पैनल सिस्टम की ओर आकर्षित करने के लिए लूम सोलर ने इसकी कीमत में भारी कटौती की है. अब यह सोलर पैनल सिस्टम अपनी लॉन्च प्राइस से ₹2,25,000 सस्ता हो गया है.

यह भी पढ़िए: iPhone 14: ऑफर देखकर लोग टूट पड़े… ₹36,000 तक की हुई भारी कटौती! अब खरीदो 128GB आईफोन 14 5G को बस इतनी कीमत पर!!

Loom Solar 5Kwh सोलर पैनल सिस्टम पर मिलने वाली सब्सिडी और EMI ऑप्शंस:

ज्यादा से ज्यादा लोग Loom Solar का यह सोलर पैनल सिस्टम अपने घर पर लगवा सकें, इसके लिए Loom Solar ने इस सोलर पैनल सिस्टम को बहुत ही सस्ता बनाया है और इस पर एमी ऑप्शंस भी अवेलेबल करवाए हैं. यदि आप इस सोलर पैनल सिस्टम को प्रति महीने किस्त पर अपने घर पर लगाना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि आपको इस सोलर पैनल सिस्टम की प्रतिमा किस्त मात्र ₹9,646 भरनी होगी. EMI ऑप्शन से जुड़ी और जानकारी प्राप्त करने के लिए आप Loom Solar की ऑफिशियल वेबसाइट पर जा सकते हैं या इनके कस्टमर केयर से बात कर सकते हैं.

ऐसी ही लेटेस्ट सोलर पैनल, इलेक्ट्रिक व्हीकल, मोबाइल फोन और टेक्नोलॉजी से जुड़ी जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारा व्हाट्सएप और टेलीग्राम चैनल जरूर ज्वॉइन करें.

Leave a Comment

Join Telegram Group