Lenovo IdeaPad Gaming 3: कॉलेज और स्कूल के विद्यार्थियों को इस शानदार गेमिंग लैपटॉप पर मिल रहा है 50% डिस्काउंट, जानिए पूरी डिटेल

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Lenovo IdeaPad Gaming 3 Intel Core i5 11th Gen 11300H: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि हमारे भारत में अब धीरे-धीरे गेमिंग की लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है. ऐसे में कॉलेज और स्कूल के विद्यार्थी एक ऐसी लैपटॉप की तलाश करते हैं. जिसमें शानदार गेमिंग करने के साथ-साथ अन्य काम भी बहुत आसानी से हो जाए, लेकिन आप गेमिंग लैपटॉप के प्राइस को देखते हैं, तो इन गेमिंग लैपटॉप की कीमत बहुत ज्यादा होती है. जिन्हें आम भारतीय नागरिक अफोर्ड नहीं कर सकते. जिसकी वजह से उनके कॉलेज या अन्य डिजिटल वर्क नहीं हो पाते हैं, इसी समस्या का समाधान लेनेवो कंपनी लेकर आई है.

यह तो हम सभी जानते हैं कि लेनेवो कंपनी एक जानी-मानी लैपटॉप बनाने वाली कंपनी है. जिसके लैपटॉप को पूरे भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जाता है विद्यार्थियों के द्वारा. तो आज के शानदार लेख में हम लेनेवो कंपनी के इलेवंथ जनरेशन के Lenovo IdeaPad Gaming 3 Intel Core i5 11th Gen 11300H लैपटॉप के बारे में बताएंगे. साथी में हम आपको इस लैपटॉप के 50% डिस्काउंट ऑफर के बारे में भी बताएंगे. अगर आप एक गेमिंग लैपटॉप की तलाश में है. और कम से कम कीमत में खरीदना चाहते हैं, तो कृपया करके इसलिए को अंत तक जरूर पढ़ें आपको आपकी समस्या का समाधान मिल जाएगा.

Lenovo IdeaPad Gaming 3 Intel Core i5 11th Gen 11300H
Lenovo IdeaPad Gaming 3 Intel Core i5 11th Gen 11300H

मिलेगा शानदार प्रोसेसर और मेमोरी फीचर्स

सबसे पहले इस शानदार गेमिंग लैपटॉप की रैम की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस लैपटॉप में 8GB रैम और 512 GB की SSD दी है. अब इस शानदार लैपटॉप के प्रोसेसर की बात की जाए तो, इस लैपटॉप में आपको इंटेल का Core I5 11th जेनरेशन का प्रोसेसर देखने को मिल जाएगा. जैसा कि हम आपको बता चुके हैं, यह लैपटॉप एक गेमिंग लैपटॉप है.

जिसमें कंपनी ने NVIDIA GeForce GTX 1650 का 4GB Graphics दिया है. जो कि इस शानदार लैपटॉप को एक बहुत ही शानदार गेमिंग लैपटॉप बना देता है. इस शानदार लैपटॉप की क्लॉक स्पीड की बात की जाए तो, इस लैपटॉप की मैक्स क्लॉक स्पीड 4.5 Ghz है. इस शानदार लैपटॉप में आपको दो मेमोरीज Slots भी देखने को मिल जाएंगे.

यह भी पढ़िए- अब सरकार दे रही है, ₹60000! 4 किलोवाट का सोलर सिस्टम लगवाने पर! जानिए कैसे

डिस्प्ले फीचर्स और ऑपरेटिंग सिस्टम

इस शानदार गेमिंग लैपटॉप के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस लैपटॉप में विंडो 11 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है. अब इस शानदार गेमिंग लैपटॉप की डिस्प्ले फीचर्स की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस लैपटॉप में काफी शानदार डिस्प्ले फीचर्स दिए गए हैं.

जैसे- 15.16 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले, 250 मिनिट्स एंटी ग्लेयर, 120Hz का रिफ्रेश रेट, 2 वाट की ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स, 1920×1080 Pixels का शानदार रेजोल्यूशन, ड्यूल Array माइक्रोफोन और कुछ एडीशनल फीचर्स भी जोड़े गए हैं इस शानदार गेमिंग लैपटॉप में. साथ ही साथ कंपनी द्वारा इस शानदार गेमिंग लैपटॉप पर 1 साल की वारंटी भी दी जाती है.

Buy link- Click

कीमत पर मिलेगा 50% डिस्काउंट

इस शानदार गेमिंग लैपटॉप की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो, इस गेमिंग लैपटॉप की शुरुआत की कीमत लगभग 90,000 रुपए थी. लेकिन अब फ्लिपकार्ट कंपनी द्वारा इस शानदार गेमिंग लैपटॉप के ऊपर 50% डिस्काउंट दिया जा रहा है. जिसके तहत इस गेमिंग लैपटॉप की कीमत ₹46,990 रुपए है. साथ ही में फ्लिपकार्ट कंपनी द्वारा इस शानदार गेमिंग लैपटॉप के ऊपर no cost emi ऑप्शन भी दिया जा रहा है.

जिसके तहत आप इस शानदार गेमिंग लैपटॉप को मात्र 7500 की मंथली किस्तों में खरीद सकते हैं. अगर आप इस लैपटॉप को नगद खरीद से हैं अपने बैंक के क्रेडिट कार्ड से तो आपको और भी अधिक छूट मिल सकती है. अगर आप इस लैपटॉप को खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट पर जाकर खरीद सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group