Lectrix EV SX25: मात्र ₹7000 के डाउन पेमेंट पर, मिलेगी 60Km/c रेंज जानिए ऑन रोड कीमत

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Lectrix EV SX25: जैसा कि हम सभी जानते हैं की इलेक्ट्रिक मोबिलिटी कंपनियां अब भारतीय बाजार में कम स्पीड वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर को ज्यादा लॉन्च कर रही हैं. क्योंकि जितने भी महंगे इलेक्ट्रिक स्कूटर होते हैं, उन्हें आम भारतीय नागरिक नहीं खरीद पाते हैं. ऐसे में चाहते हुए भी इलेक्ट्रिक स्कूटर नहीं खरीद पाते हैं. तो अब ज्यादातर कंपनियां कम स्पीड वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही हैं.

और आज के इस शानदार लेख में हम आपको एक ऐसे ही कम स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे. जिसे Lectrix EV कंपनी ने लांच किया है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Lectrix EV SX25 है. तो आईए जानते हैं शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ डिटेल में.

Lectrix EV SX25
Lectrix EV SX25

मिलेगी 60 किलोमीटर पर चार्ज रेंज

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पैक की बात की जाए तो, 1.34 Kwh का शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक दिया जाता है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 60 किलोमीटर पर चार्ज रेंज देने में सक्षम है. और साथ ही साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेहतरीन पावर भी देता है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज करने में मात्र 4 घंटे का समय लगता है.

यह भी पढ़ोBenling Kriti: ले जाइए मात्र ₹7,000 में इस नवरात्रि स्पेशल ऑफर पर, मिलेगी 60 Km/c रेंज

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ढाई सौ वाट का बीएलडीसी हब मोटर दिया गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंटीन्यूअस पावर देता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है. क्योंकि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का कर्व वेट मात्र 70 किलोग्राम है.

मिलेंगे शानदार फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. जैसे-पुश स्टार्ट बटन, की ऑपरेट, गिरीडेबिलिटी, एंटी थेफ्ट अलार्म, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, पैसेंजर फुट्रेस्ट, एलईडी लाइट, एलइडी टेल लाइट, लैंप टन इंडिकेटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में यह शानदार फीचर्स दिए गए हैं.

यह भी पढ़ोमात्र ₹ 58,000 कीमत में मिलेगी यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मिलेगी 120Km की शानदार रेंज, जानिए इसके बारे में

ऑन रोड कीमत और मिनिमम डाउन पेमेंट

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत Rs.54,499 रुपए है. और इसकी ऑन लोड कीमत Rs.57,849 रुपए है.

अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर लेना चाहते हैं. तो उसके लिए आप मिनिमम डाउन पेमेंट मात्र ₹7000 जमा कर सकते हैं. ऐसा नहीं है कि आप ज्यादा नहीं कर सकते हैं यह आपके ऊपर डिपेंड करता है कि आपकी कितनी रेंज है जितना आप चाहे उतना डाउन पेमेंट जमा कर सकते हैं लेकिन वैसे मिनिमम डाउन पेमेंट मात्र ₹7000 है.

अपने शहर में जानिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की ऑन रोड कीमत और EMI Offer👉👉👉👉यहां क्लिक करें जानने के लिए

जिसमें आपकी हर महीने की किस्त मात्र Rs.1,666 रुपए है 3 साल के लिए. अगर आप ज्यादा डाउन पेमेंट जमा करते हैं तो उसी के हिसाब से आपकी मंथली EMI भी चेंज हो जाएगी और लोन पीरियड टाइम भी.

Leave a Comment

Join Telegram Group