बच्चों की लॉटरी लागी, ले जाए मात्र ₹2,269 देकर 65 KM रेंज वाली इलेक्ट्रिक साइकिल

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Leader E-Power L8: यदि आप लोग अपने बच्चों या अपने लिए कोई ऐसी इलेक्ट्रिक साइकिल की तलाश कर रहे हैंजिसकी कीमत काफी कम हो और उसमें आपको रेंज भी काफी ज्यादा देखने को मिल जाए, तो आज हम आपके लिए एक ऐसी इलेक्ट्रिक साइकिल लेकर आए हैं जिसकी कीमत काफी कम है उसमें आपको 65 किलोमीटर की शानदार रेंज देखने को मिल जाएगी.

बता दे यह साइकिल लड़का और लड़की दोनों के लिए ही बनाई गई है, इस इलेक्ट्रिक साइकिल का लुक काफी जबरदस्त है, बता दे आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को मात्र ₹2,269 देकर घर ला सकते हैं, चलिए जानते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से…

Leader E-Power L8
Leader E-Power L8

एक बार चार्ज करने के बाद चलेगी 65 किलोमीटर

बता दें अभी इस इलेक्ट्रिक साइकिल को भारत में काफी ज्यादा खरीदा जा रहा है, क्योंकि इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत काफी कम है और इसमें आपको काफी जबरदस्त रेंज देखने को मिल जाती है. कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 36V/6.36 Ah क्षमता वाली काफी जबरदस्त लिथियम आयन बैट्री पैक से जोड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 65 किलोमीटर की रेंज प्रदान करने की सक्षम है. साथ ही में इस इलेक्ट्रिक साइकिल के साथ आपको इसका पोर्टेबल चार्जर देखने को मिल जाता है जो इसकी बैटरी को मात्र 3 घंटे में फुल चार्ज कर सकता है.

यह भी पढ़िए- गणतंत्र दिवस के शानदार मौके पर विद्यार्थियों के लिए खुशखबरी! अब खरीदिए HP का ब्रांडेड लैपटॉप केवल ₹5000 में, ऐसा मौका नहीं मिलेगा दोबारा

मिलेगी 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार

बता दे कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक साइकिल को बाकी सारी इलेक्ट्रिक साइकिल की ही तरह 250W की बीएलडीसी हब मोटर से जोड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को काफी अच्छी रफ्तार प्रदान करने के सक्षम है, कंपनी के आधारित वेबसाइट के मुताबिक आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक साइकिल 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार तक पहुंच जाती है.

मात्र ₹2,269 देकर लाये घर

वैसे तो इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत ₹20000 है, लेकिन अगर आपका बजट कम है तो आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को अमेजॉन की पे लेटर सर्विस का उपयोग करके 6 महीने के फाइनेंस पर खरीद सकते हैं, जिसके बाद आपको हर 6 महीना तक ₹2,269 किस्त के रूप में चुकाने होंगे वह भी 24% ब्याज पर.

Leave a Comment

Join Telegram Group