गणतंत्र दिवस के शानदार मौके पर विद्यार्थियों के लिए खुशखबरी! अब खरीदिए HP का ब्रांडेड लैपटॉप केवल ₹5000 में, ऐसा मौका नहीं मिलेगा दोबारा

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

HP Cheapest Laptop for the students: यह तो हम सभी जानते हैं आजकल के विद्यार्थियों को अपने कॉलेज या स्कूल के कामकाजों के लिए एक अच्छे लैपटॉप की तलाश है. लैपटॉप तो आज की डेट में एक से बढ़कर एक भारतीय बाजार में मौजूद है. लेकिन कुछ स्टूडेंट्स अपनी बजट के हिसाब से एक अच्छा और एक शानदार लैपटॉप खरीदना चाहते हैं.

जिससे उनके काम अच्छी तरीके से हो जाएं और उनका पैसा भी ज्यादा खर्च ना हो, तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको एचपी का एक ऐसा ब्रांडेड लैपटॉप बताएंगे जिसे आप सिर्फ मात्र 5000 में प्राप्त कर सकते हैं.साथ ही साथ आप इस एचपी के लैपटॉप में अपने कामकाज बहुत ही आराम से कर सकते हैं. तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम उन विद्यार्थियों के लिए एक ऐसा सस्ता लैपटॉप लेकर आए हैं.

जिसे विद्यार्थी आराम से खरीद सकते हैं, बिना किसी दिक्कत के यदि कोई विद्यार्थी मात्र 5000 में लैपटॉप खरीदना चाहता है. तो कृपया करके इस लेख को शुरू से लेकर अंत तक अच्छी तरीके से पढ़िए. और मात्र ₹5000 में एचपी का ब्रांडेड लैपटॉप अपना बनाए बिना किसी दिक्कत के.

HP Cheapest Laptop for the students
HP Cheapest Laptop for the students

आएगा 11th जेनरेशन का शानदार प्रोसेसर

आपको बता दें एचपी के इस शानदार लैपटॉप में आपको 11th जेनरेशन का इंटेल कोर I3 प्रोसेसर देखने को मिल जाएगा. साथ ही साथ आपको इस शानदार प्रोसेसर में 4 Core, 8 Threads और 8MB Cache मेमोरी भी देखने को मिल जाएगी. अब सबसे महत्वपूर्ण बात, इस शानदार एचपी लैपटॉप के स्टोरेज फीचर्स की बात की जाए तो, आपको इस शानदार लैपटॉप में 8GB रैम और 512 GB एसडी देखने को मिल जाती है.

यह भी पढ़िए- विद्यार्थियों के लिए सबसे अच्छा तरीका घर बैठे बैठे कमाइए ₹10,000 से ₹15,000 रुपए! बिना कोई काम करे

साथ में आपको इस लैपटॉप में माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस 2021 भी मिलेगा लाइफटाइम के लिए. अब इस शानदार लैपटॉप के ग्राफिक्स की बात की जाए तो, इस लैपटॉप में आपको अलग से ग्राफिक कार्ड देखने को नहीं मिलेगा. एचपी कंपनी द्वारा इस लैपटॉप में आपको इनबिल्ट Intel UHD Graphics GPU देखने को मिलेगा.

मिलेगा शानदार ऑपरेटिंग सिस्टम और बैटरी पैक

सबसे पहले इस शानदार लैपटॉप की ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो, एचपी कंपनी द्वारा इस लैपटॉप्स में विंडो 11 ऑपरेटिंग सिस्टम को डाला गया है. जो की लेटेस्ट विंडो ऑपरेटिंग सिस्टम है, अब सबसे महत्वपूर्ण बात इस लैपटॉप की बैट्री पैक की बात की जाए तो, एचपी कंपनी द्वारा इस लैपटॉप में 3 सेल वाली काफी अच्छी 41WH की लिथियम आयन बैटरी देखने को मिल जाएगी.

अब इस लैपटॉप के बैटरी बैकअप की बात की जाए तो, यह बैटरी एक बार चार्ज होकर आपको 8 घंटे तक का बैकअप प्रदान कर सकती है आराम से. अब इस शानदार लैपटॉप के चार्जिंग समय की बात की जाए तो, यह लैपटॉप 65 वाट की स्मार्ट एक पावर एडेप्टर चार्जर से मात्र ढाई घंटे में 100% चार्ज हो जाता है.

कीमत और कहां से खरीदें

सबसे आखरी बात, क्या वाकई में इस लैपटॉप को हम मात्र 5 से ₹6000 देकर खरीद सकते हैं. तो हां जी आप मात्र इस लैपटॉप को ₹5000 देकर खरीद सकते हैं. वैसे इस लैपटॉप की भारतीय बाजार में शुरुआती कीमत मात्र ₹30,000 है, लेकिन आप इस लैपटॉप को मात्र ₹5000 देकर खरीद सकते हैं. यदि आप इस लैपटॉप को ई-कॉमर्स वेबसाइट यानी अमेजॉन या फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं. तो यह ई-कॉमर्स वेबसाइट हमें एक सर्विस प्रोवाइड करती हैं, उस सर्विस को हम पे लेटर सर्विस कहते हैं.

यदि आप अमेजॉन के पे लेटर से खरीदते हैं इस लैपटॉप को आप मात्र ₹5000 पे लेटर से देखकर इस लैपटॉप को अपना बना सकते हैं. बाकी का पैसा आपका किस्तों के रूप में पे लेटर से कटता रहेगा, इससे आपको एक साथ पैसा भी देना नहीं होगा साथ ही साथ आपका पैसा भी 6 महीने के अंदर-अंदर पूरा चुकता हो जाएगा. क्योंकि अमेजॉन पे सर्विस आपके पे लेटर में से हर महीने करीबन ₹5000 डिडक्ट करेगी. इस हिसाब से यह लैपटॉप मात्र 6 महीने के अंदर-अंदर किस्तों से मुक्त हो जाएगा.

Leave a Comment

Join Telegram Group