LAVA Blaze 1X 5G: लावा कंपनी का यह धांसू 5G स्मार्टफोन! केवल 440 रुपए में प्राप्त करो

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

LAVA Blaze 1X 5G Smartphone: यह तो हम सभी जानते हैं कि अब हमारे भारत में हर एक नागरिक 5G स्मार्टफोन चल रहा है. लेकिन अगर 5G स्मार्टफोन विदेशी कंपनियों के स्मार्टफोन है. जिनकी कीमत भी काफी ज्यादा है, आपको बता दें हमारे भारत की जानी-मानी लावा कंपनी ने अपना सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. जिसकी कीमत अन्य 5G स्मार्टफोन के मुकाबले काफी कम है. इस स्मार्टफोन को हर कोई आराम से अफोर्ड कर सकता है. इस 5G स्मार्टफोन में लावा कंपनी के द्वारा 6GB RAM और 128 जीबी रोम दी गई है.

साथ ही साथ लावा कंपनी ने अपने इस 5G स्मार्टफोन में 5000 mAH की बैटरी दी है. जो कि इस 5G स्मार्टफोन को काफी शानदार बैकअप देती है. यह 5G स्मार्टफोन लावा कंपनी का LAVA Blaze 1X 5G है. जिसे आप मात्र 440 रुपए में प्राप्त कर सकते हैं. तो आज के शानदार आर्टिकल में हम आपको बताएंगे लावा कंपनी के सबके पसंदीदा 5G स्मार्टफोन के बारे में साथ ही साथ आपको यह भी बताएंगे कि आप इस 5G स्मार्टफोन को 440 रुपए में कैसे प्राप्त कर सकते हैं. और इस 5G स्मार्टफोन की सभी सुविधाएं और फीचर्स के बारे में आपको बताएंगे. अगर आप इस 5G स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो कृपया करके इस आर्टिकलको अंत तक जरूर पढ़ें…

LAVA Blaze 1X 5G Smartphone
LAVA Blaze 1X 5G Smartphone

मिलेंगे शानदार फीचर्स

आपको बताने लावा कंपनी ने इस 5G स्मार्टफोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले दी है. और 720* 1600 पिक्सल्स का रेजोल्यूशन दिया है. इस 5G स्मार्टफोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो, लावा कंपनी ने इस 5G स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया है. इस 5G स्मार्टफोन की प्रोसेसर की बात की जाए तो, प्लीज 5G स्मार्टफोन में मीडियाटेक का प्रोसेसर दिया गया है.

यह भी पढ़िए-Induction Cooktop: गैस की झंझट खत्म करिए! केवल ₹1,200 में लाइए इंडक्शन कुकटॉप

जो कि इस 5G स्मार्टफोन को गिविंग में भी अच्छा बनाता है. कंपनी ने इस 5G स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का डुएल लेंस बैक कैमरा दिया है. और फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है. साथ ही साथ लावा कंपनी द्वारा इस 5G स्मार्टफोन पर 1 साल की वारंटी भी दी जाती है. इस 5G स्मार्टफोन में हमें 6GB की रैम और 128 बीबी की रम भी देखने को मिल जाती है.

कीमत

इस 5G स्मार्टफोन की शुरुआत की कीमत की बात की जाए तो, इस 5G स्मार्टफोन की कीमत फ्लिपकार्ट पर ₹12,498 रुपए है. जिस पर फ्लिपकार्ट कंपनी No Cost EMI ऑफर भी दे रही है. जिसके तहत आप इस 5G स्मार्टफोन को मात्र 440 रुपए की मंथली किस्तों में खरीद सकते हैं.

लेकिन इसके लिए आपके पास क्रेडिट कार्ड होना अनिवार्य है. यदि आपके पास क्रेडिट कार्ड नहीं है तो आप इस 5G स्मार्टफोन को EMI पर नहीं खरीद पाएंगे. अगर आप इस 5G स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आप फ्लिपकार्ट पर इस 5G स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं इसी Same प्राइस में.

Leave a Comment

Join Telegram Group