KTM Electric Scooter: बड़ी-बड़ी कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को धूल चटाने आ रहा है! KTM का E-Scooter, जानिए क्या हो सकती है कीमत और रेंज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

KTM Electric Scooter: भारतीय बाजार में स्पोर्ट बाइक बनाने वाली कंपनी KTM मोटर्स अपने पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में लांच करने जा रही है. जिसका नाम KTM Electric Scooter होगा. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको भरपूर रेंज और फीचर्स मिलेंगे और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के सामने बड़ी-बड़ी कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स कुछ भी नहीं है.

तो आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में क्या हो सकती है रेंज और कीमत KTM Electric Scooter की. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्च डेट के बारे में बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्च डेट रिपोर्ट के मुताबिक 2024 तक यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में लांच हो जाएगा.

यह पढ़ें👉TVS X: टीवीएस ने लॉन्च किया अपना सबसे तगड़ा Electric Scooter, जानिए कितनी है कीमत और क्या मिलेंगे फीचर्स

रेंज और कीमत KTM Electric Scooter की

KTM Electric Scooter

KTM Electric Scooter की रेंज की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.66 बताई जा रही है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 150 से 200 किलोमीटर की रेंज मिल सकती है.

बैटरी पैक और मोटर KTM Electric Scooter का

KTM Electric Scooter के बैटरी पैक की बात करें तो इसमें 5 KWH का IPS लिथियम आयन बैट्री पैक मिल सकता है. जोकि 8 किलो वाट के मोटर को पावर देगा और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्पीड की बात करी जाए तो इसमें आपको 150 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड मिल सकती है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की चार्जिंग समय की बात करिए तो मात्र 25 मिनट में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज हो जाएगा.

यह पढ़ें👉3 Best okinawa electric scooter: जानिए कौन से हैं okinawa electric सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर जिनके पीछे लोग हुए पागल…

फीचर्स KTM Electric Scooter के

इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स के बारे में बात करें तो अभी तक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में KTM की आधिकारिक वेबसाइट पर कोई भी जानकारी जारी नहीं हुई है. हम आपको जो कुछ भी बता रहे हैं यह सब रिपोर्ट के मुताबिक है. अभी तक इस के फीचर्स के बारे में हमें ज्यादा कुछ जानकारी प्राप्त नहीं हुई है जैसे ही इलेक्ट्रिक स्कूटर भरे बाजार में लॉन्च हो जाएगा हम आपके लिए इसकी सारी डिटेल अपडेट कर देंगे. अगर आप ऐसे ही आने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की जानकारी सबसे पहले प्राप्त करना चाहते हैं तो अभी हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े.

Home Page 👉यहां क्लिक करें
Whatsapp Group Join👉अभी जोड़ें
Telegram Group Join👉अभी जोड़ें
Sarkari jobs and Yojana👉अभी पढ़ें
Next Post👉अभी पढ़ें

Leave a Comment

Join Telegram Group