Komaki XGT X3 Electric Scooter: जानिए Komaki कंपनी के सबसे बेहतर इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में!

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Komaki XGT X3 Electric Scooter: कोमाकी कंपनी दिल्ली स्थित दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी है। और इस कंपनी ने कुछ ही सालों में भारतीय बाजार में अपनी जगह बना ली है। और इस कंपनी ने भारतीय बाजार में कई शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए हैं, और भारतीय नागरिकों को इस कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी पसंद भी आ रहे हैं.

आज के इस आर्टिकल में हम इस कंपनी के सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी कीमत ₹1,00,000 से कम है। और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम है Komaki XGT X3 Electric Scooter, तो आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सबकुछ …

Komaki XGT X3 Electric Scooter
Komaki XGT X3 Electric Scooter

Komaki XGT X3 Electric Scooter की रेंज और बैट्री पैक

Komaki XGT X3 Electric Scooter की रेंज की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 90 किलोमीटर पर चार्ज रेंज आराम से मिल जाती है. और इसमें 20-30 Ah की लिथियम आयन बैट्री पैक मिल जाती है. जो की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के मोटर को शानदार पावर देता है.

बिजली से चलने वाले सारे प्रोडक्ट यहां से खरीदें-यहां क्लिक करें

Komaki XGT X3 Electric Scooter की स्पीड और मोटर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 90 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ सकता है. और इसमें 60 वोल्ट का मोटर दिया गया है. और चार्जिंग समय की बात करें तो मात्र 3 से 4 घंटे में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज हो जाता है.

Komaki XGT X3 Electric Scooter के फीचर्स

Komaki XGT X3 Electric Scooter के फीचर्स की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में शानदार फीचर्स दिए गए हैं जैसे-नेवीगेशन, पुश स्टार्ट बटन, मोबाइल कनेक्टिविटी, सिंगल डिस्क ब्रेक, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फुल स्क्रीन डैशबोर्ड, कॉम्बी ब्रेक सिस्टम, स्पीकर और एंटी थेफ्ट अलार्म. यह शानदार फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिल जाते हैं.

Types Of Solar Panel: जानिए भारत में मौजूदा कितने प्रकार के सोलर पैनल है! कौन सा आपके लिए बेहतर है

Komaki XGT X3 Electric Scooter की कीमत और डाउन पेमेंट

Komaki XGT X3 Electric Scooter की कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 95,000 रुपए है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर लेना चाहते हैं. तो उसके लिए कम से कम आपको ₹10000 डाउन पेमेंट जमा करना होगा. उसके बाद आपकी मंथली EMI 2,822 रुपए बनेगी.

komaki flora electric scooter: मात्र 78,999 में ले जाए घर, मिलेगी 100 Km की शानदार रेंज, जानी फीचर्स और डिटेल

Leave a Comment

Join Telegram Group