komaki flora electric scooter: मात्र 78,999 में ले जाए घर, मिलेगी 100 Km की शानदार रेंज, जानी फीचर्स और डिटेल

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

komaki flora electric scooter: भारत स्थित कंपनी komaki ने अपने इस बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर के दम पर भारतीय बाजार में तहलका मचा दिया है बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम komaki flora है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें बेहतरीन रेंज के साथ-साथ तगड़ी स्पीड भी देखने को मिल जाती है.

komaki flora electric scooter भारत का केफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है जिसमें हमें 100 किलोमीटर रेंज के साथ-साथ 90 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार देखने को मिलती है बता दे कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में नवंबर 2022 में लॉन्च किया था. आईए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार से….

komaki flora electric scooter
komaki flora electric scooter

कम कीमत में मिलेगी शानदार रेंज

कंपनी ने सुरक्षा को देखते हुए अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर komaki flora में हमें अल्ट्रा मॉडर्न हिट प्रूफ लिथियम आयन बैटरी दी है जिसको 0 से 90% चार्ज होने में मैच 4 घंटे तक का समय लगता है, कंपनी के मुताबिक यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 75 से 100 किलोमीटर की दूरी आराम से तय कर सकती है.

बिजली से चलने वाले सारे प्रोडक्ट यहां से खरीदें-यहां क्लिक करें

komaki flora electric scooter की टॉप स्पीड

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 3000 की पावरफुल ब्रशलैस मोटर का इस्तेमाल किया गया है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 90 किलोमीटर प्रति घंटा की शानदार रफ्तार प्रदान कर सकता है इतना ही नहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें कर रीडिंग मोड देखने को मिल जाते हैं जो की है eco, कंफर्ट, स्पोर्ट और टर्बो.

Types Of Solar Panel: जानिए भारत में मौजूदा कितने प्रकार के सोलर पैनल है! कौन सा आपके लिए बेहतर है

कीमत

जैसा कि हमने बताया कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है जिसमें हमें 90 किलोमीटर की शानदार रफ्तार और 100 किलोमीटर की शानदार रेंज देखने को मिल जाती है. भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 78,999 रुपया है.

Leave a Comment

Join Telegram Group