Jio Electric Cycle: Jio ने करी Hero की बोलती बंद, जल्द ही लॉन्च हो सकती है Jio की इलेक्ट्रिक साइकिल, सिंगल चार्ज में चलेगी 200 किलोमीटर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Jio Electric Cycle: भारत में पिछले कुछ सालों से बिजली से चलने वाले वाहनों का चलन काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है, अब यानी 2024 में भारत दुनिया भर का पहला एक ऐसा देश है जिसमें इलेक्ट्रिक स्कूटर और इलेक्ट्रिक साइकिल की डिमांड सबसे ज्यादा है. ऐसे में भारत की कई नई और पुरानी कंपनियां भारतीय बाजार में अपनी एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च कर रही है.

लेकिन कुछ खबरें ऐसी भी आ रही हैं जिनमें बताया जा रहा है कि Jio आने वाले समय में भारत में अपनी पहली इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च करने की योजना बना रही है, हालांकि कंपनी ने अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा है। आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में इन अफवाहों में क्या कहा जा रहा है।

Note- हमारी यह वेबसाइट झूठी खबरों को बढ़ावा नहीं देती है, यह सिर्फ बाजार में आने वाली खबरों के बारे में विस्तार से बात करती है, यह खबर कितनी सच्ची या झूठी है इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है।

Jio Electric Cycle
Jio Electric Cycle

मिल सकती है 200 किलोमीटर की शानदार रेंज

मार्केट में आ रही खबरों के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 18 AH क्षमता की शिफ्ट टेबल लिथियम आयन बैटरी देखने को मिल सकती है, जो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को सिंगल चार्ज में करीब 200 किलोमीटर की बेहतरीन रेंज प्रदान कर सकती है, फिलहाल इसका चार्जिंग टाइम इस बारे में कोई खबर नहीं है लेकिन हमारे मुताबिक इस इलेक्ट्रिक साइकिल को फुल चार्ज होने में 6 से 7 घंटे का समय लग सकता है।

यह भी पढ़िए– बच्चों के लिए खुशखबरी! कौड़िओं के दाम हुई यह E-cycle, सिंगल चार्ज में चलती है 65 KM

कीमत

अगर यह इलेक्ट्रिक साइकिल बाजार में आती है इस इलेक्ट्रिक साइकिल के कीमत बाकी सारि इलेक्ट्रिक साइकिल से काम होगी अंदाजा ये लगाया जा रहा है जिओ की इस jio electric cycle की कीमत मात्र 1999 रुपए होगी

Leave a Comment

Join Telegram Group