HP Laptop: ₹10,000 सस्ते में खरीदे HP का लैपटॉप, मौका है मार दो चौक…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

HP Laptop: क्या आप लोग अपने लिए एक दमदार लैपटॉप खरीदने का विचार बना रहे हो ? जैसा कि आप सभी को भी पता होगा HP के लैपटॉप भारत में नहीं पूरे दुनिया भर में काफी ज्यादा मशहूर है, हाल ही में ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर एचपी के एक दमदार लैपटॉप पर ₹10000 का डिस्काउंट चल रहा है. यदि आप लोग अपने लिए काफी समय से एक दमदार लैपटॉप खरीदने का विचार बना रहे थे तो यह अच्छा मौका है खरीदने का.

आज हम जी लैपटॉप के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम HP 14s है और इसमें आपको 11 में पीढ़ी का प्रोसेसर देखने को मिलता है, साथी में इसकी बैटरी काफी शानदार है जो इस लैपटॉप को आराम से 8 से 12 घंटे का बैकअप प्रदान कर सकती है, चलिए जानते हैं इस लैपटॉप की कीमत और इसके बारे में विस्तार से…

HP Laptop

मिलेगा 11 पीढ़ी का प्रोसीजर

एचपी के इस लैपटॉप जिसका नाम HP 14s है इसमें आपको 11वीं पीढ़ी का i3 डुएल कोर प्रोसेसर देखने को मिलता है, जिसकी मैक्सिमम क्लॉक स्पीड 4.1 गीगाहर्टज है. बता दे यह प्रोसेसर 6MB Cache मेमोरी के साथ आता है, शादी में इस लैपटॉप के साथ आपको इनबिल्ड GPU भी देखने को मिलता है.

बता दे यह लैपटॉप Window 11 Home ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है जो 2021 में लॉन्च हुआ था, इस लैपटॉप में preinistall सॉफ्टवेयर देखने को मिलते हैं जैसे माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस एंड स्टूडेंट 2021, वर्ड , एक्सल, पावरप्वाइंट, इनबिल्ट अलेक्सा जैसे कई और preinistall सॉफ्टवेयर देखने को मिलेंगे.

यह भी पड़े- Honda Electric Cycle: ₹4,000 की इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदें, मौका हाथ से गया तो फिर पछताओगे

डिस्प्ले

आपको बता दें कि यह लैपटॉप 14 इंच डायगोनल फुल एचडी आईपीएस माइक्रो एज एंटी ग्लेयर डिस्प्ले के साथ आता है, जो 1920*1080 पिक्सल रेजोल्यूशन वाला डिस्प्ले है और यह डिस्प्ले 450nits ब्राइटनेस के साथ आता है। यह डिस्प्ले बेज़ल डिज़ाइन के साथ आता है जो व्यापक व्यूइंग एंगल और बेहतर रंग सटीकता देता है।

मेमोरी और स्टोरेज

बात करें मेमोरी की तो यह लैपटॉप की भलाई कीमत कम हो लेकिन इसमें आपको 8GB की ddr4 रैम देखने को मिलती है जो 3200 मेगाहर्ट्ज की है, और इस लैपटॉप में आपको 512 बीबी की m.2 SSD स्टोरेज देखने को मिलती है जिसको आप 1TB तक इंक्रीज भी करवा सकते हैं.

कीमत है बहुत कम

आपको बता दें कि इस लैपटॉप पर अमेज़न पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है, इस समय आप इस लैपटॉप पर ₹10000 तक की बचत कर सकते हैं, पहले इस लैपटॉप की कीमत ₹40000 थी लेकिन अब अगर आप इस लैपटॉप को खरीदना चाहते हैं तो आपको सिर्फ ₹30000 सर्च करने होंगे। और ऊपर से आप डिस्काउंट का भी लाभ उठा सकते हैं।

Leave a Comment

Join Telegram Group