Honda Electric Cycle: ₹4,000 की इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदें, मौका हाथ से गया तो फिर पछताओगे

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Honda Electric e-Bike: आपको बताना इस साल होंडा कंपनी भारतीय बाजार में अपने एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक साइकिल और इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की योजना बना रही है, ऐसे में कई खबरों में यह भी बताया जा रहा है कि होंडा कंपनी इस साल अपनी दो इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च करेगी जिसकी कीमत काफी ज्यादा कम होगी. बता दे इस इलेक्ट्रिक साइकिल की डिमांड भारत में काफी तेजी से बढ़ती ही जा रही है.

कई खबरों में तो यह भी बताया जा रहा है कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको अब तक की सबसे शानदार फीचर्स और रेंज देखने को मिलेगी, होंडा की यह इलेक्ट्रिक साइकिल अपने जबरदस्त लुक की वजह से भारत में काफी तेजी से वायरल हो रही है, मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दे आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को मात्र ₹4000 देकर खरीद पाएंगे, चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक साइकिल की लॉन्च डेट और इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से….

Honda Electric Bike
Honda Electric Bike

मिलेगी 108 किलोमीटर की शानदार रेंज

आपको भी पहले ही बता दे कंपनी ने अभी अपनी इस साइकिल के बारे में कुछ भी घोषणा नहीं की है, यह जानकारी हम आपको खबरों के मुताबिक बता रहे हैं. खबरों में यह भी बताया जा रहा है कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको काफी जबरदस्त लेते हुए बैटरी देखने को मिलेगी जिसको फुल चार्ज होने में मात्र कुछ ही मिनट का समय लगेगा. साथी में यह बताया जा रहा है कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको 108 किलोमीटर की शानदार रेस देखने को मिल सकती है.

और भी पढ़िएOla S1 Plus: ₹36000 तक कीमत घटी, कीमत हो गई बहुत कम, जानिए क्या है नई कीमत

मिलेगी 45 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार

बता दे इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको अब तक की सबसे बेहतरीन मोटर देखने को मिलेगी जो आज तक किसी भी इलेक्ट्रिक साइकिल में देखने को नहीं मिली है. खबरों के मुताबिक आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको 1000 वाट की मोटर देखने को मिल सकती है जो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 45 से 50 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करने की सक्षम होगी.

मात्र ₹4000 देकर खरीदे

अब बात करते हैं कीमत की, रिपोर्ट के मुताबिक आपको बता दें की होंडा कंपनी अपनी इस इलेक्ट्रिक साइकिल को ₹35000 में लॉन्च कर सकती है जिसको आप मात्र ₹4000 देकर कर ला सकते हैं बाकी का पैसा आप किसके रूप में भर सकते हैं, आपको पता है अभी यह खबर रिपोर्ट में बताई जा रही है कंपनी ने अभी इसको लेकर कुछ भी घोषणा नहीं की है.

Leave a Comment

Join Telegram Group