सस्ता HP Laptop खरीदो, मिलेगी 8GB रैम, 512gb SSD, 12th Gen प्रोसेसर, बस ₹4,778 में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

HP Laptop 15s: क्या आप कॉलेज या स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों, और अपने लिए कोई ऐसा लैपटॉप की तलाश कर रहे हो जिसमें आपको कम से कम 8GB की रैम और 512gb SSD स्टोरेज देखने को मिल जाए, तो आज हम आपके लिए एक ऐसा लैपटॉप लेकर आए हैं जिसको आप मात्र ₹5000 देकर घर ला सकते हैं और इस लैपटॉप में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे.

आज हम जी लैपटॉप के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम HP Laptop 15s लैपटॉप है, जिसको भारत में काफी ज्यादा खरीदा जा रहा है क्योंकि इसकी कीमत काफी कम है और उसमें आपको काफी बेहतरीन फीचर्स और 12 th का प्रोसेसर भी देखने को मिल जाता है. तो चलिए जानते हैं इस लैपटॉप के फीचर्स के बारे में बिल्कुल विस्तार से

HP Laptop 15s

मिलेगा 12वीं पीढ़ी का प्रोसीजर

आपको जानकर बहुत खुशी होगी कि इस लैपटॉप में आपको 12वीं पीढ़ी के साथ आने वाला Intel i3-1215U प्रोसेसर देखने को मिल जाता है जो की 6 Core और 8 Threads के साथ आता है साथ ही में इसमें हमें 10MB L3 कैसे मेमोरी भी देखने को मिल जाती है. बता दे यह प्रोसेसर हाई परफॉर्मेंस वाले टास्क को परफॉर्म कर सकता है इस प्रोसेसर की मैक्सिमम क्लॉक स्पीड 3.9gHz है. और इसके साथ ही में हमें इनबिल्ट  Intel UHD graphics भी देखने को मिल जाते हैं जो की काफी अच्छे तरीके से विजुअल्स दिखता है.

साथी में इस लैपटॉप में हमें विंडो 11 हम ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिल जाता है और कुछ प्रीमियम सॉफ्टवेयर जैसे माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस 2023, MacCare, आदि जैसे कई और प्रीमियम सॉफ्टवेयर देखने को मिल जाते हैं.

यह भी पढ़िए- क्या आप कम कीमत में TVS कंपनी का इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हो? अब नहीं देने डेढ़ लाख रुपए! ले जाएं ₹1 लाख की कीमत पर

15.6 इंच की डायगोनल डिस्प्ले के साथ

आपको बता दें इस लैपटॉप में हमें 15.6 इंच के साथ आने वाली 1920 * 1089 पिक्सल वाली फुल एचडी डायगोनल डिस्प्ले देखने को मिलती है, साथ ही में यह डिस्प्ले  micro-edge anti-glare technology के साथ आती है, और इस डिस्प्ले में हमें 250 nits की ब्राइटनेस भी देखने को मिल जाती है.

रैम और मेमोरी

बता दें इस लैपटॉप में हमें 3200 मेगाहर्ट्ज के साथ आने वाली 8GB की ddr4 रैम देखने को मिलती है, और स्टोरेज की बात करें तो इस लैपटॉप में हमें 512GB की M.2 SSD स्टोरेज देखने को मिलती है जिसको आप 1 TB तक बढ़ावा भी सकते हैं.

बैटरी और चार्जर

आपको बता दें इस लैपटॉप में आपको काफी जबरदस्त बैटरी देखने को मिल जाती है, जो कि इस लैपटॉप को मिनिमम 8 घंटे तक का बैकअप प्रदान कर सकती है, साथ ही में यह लैपटॉप फास्ट चार्जिंग सिस्टम के साथ आता है जो इसकी बैटरी को मात्र ढाई घंटे में फुल चार्ज कर सकता है.

मात्र ₹4,778 देकर खरीदे

वैसे तो भारती बाजार में एचपी के इस लैपटॉप की कीमत ₹40000 है, लेकिन यदि आपके पास अभी इतना पैसा नहीं है तो आप इसको मात्र ₹4,778 देकर घर ला सकते हैं जानिए कैसे , अपने अमेजॉन की पे लेटर सर्विस के बारे में तो सुना ही होगा आप इसको वहां से 6 महीने के फाइनेंस पर खरीद सकते हो इसके बाद आपको हर महीने ₹4,778 किस्त रूप में देने होंगे वह भी 24% ब्याज पर, यदि आपको आज का यह लेख काफी ज्यादा पसंद आया और आप ऐसी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आज ही हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े.

Leave a Comment

Join Telegram Group