HONOR X9b 5G: मिल रहा है ₹5000 का डायरेक्ट डिस्काउंट, अब ₹2,500 देकर ले जाए घर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

HONOR X9b 5G Buy in Very Cheap on Amazon: 5G मोबाइल्स का जमाना आ चुका है, और आप कंपनी भारतीय बाजार में अपने एक से बढ़कर एक 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है, हाल ही में चीनी कंपनी HONOR अभी दिन पहले अपना बेहतरीन 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया था, बता दें इस स्मार्टफोन का नाम HONOR X9b 5G है इसकी डिमांड काफी तेजी से बढ़ती हुई दिखाई दे रही है.

बता दे अभी इस स्मार्टफोन पर ₹5000 का डिस्काउंट चल रहा है, यदि आप लोग जल्द ही 5G स्मार्टफोन खरीदने वाले हो तो यह आपके लिए अच्छा मौका हो सकता है, बता दे इसमें आपको 5800mAh की बैटरी और 108 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल जाता है, चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन की सारी डिटेल बिल्कुल विस्तार से…

HONOR X9b 5G

मिलेगी 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले

आपको बता दें कि ऑनर कंपनी के इस स्मार्टफोन में आपको 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलती है जो 1.07 बिलियन कलर्स के साथ आती है, आपको बता दें कि यह डिस्प्ले 1220*2625 पिक्सल रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है, यह और यह डिस्प्ले की अधिकतम ब्राइटनेस 1200nits है। आपको बता दें कि यह डिस्प्ले कर्व्ड डिजाइन के साथ आता है।

यह भी पढ़िएचार्जिंग का झंझट खत्म! मात्र 3 घंटे में फुल चार्ज होकर चलेगी 220 किलोमीटर, जानिए कौन सी है यह इलेक्ट्रिक बाइक

मिलेगा स्नैपड्रेगन 6th जेनरेशन प्रोसेसर

आपको बता दें इस स्मार्टफोन में आपको काफी ज्यादा तगड़ा प्रोसेसर देखने को मिल जाता है, जैसा कि आप सभी को भी पता होगा स्नैपड्रेगन के प्रोसेसर कितनी ज्यादा पावरफुल होते हैं और इस HONOR X9b 5G स्मार्टफोन में आपको Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 chipset प्रोसेसर देखने को मिलता है जो की 4 nm ऑक्टा कोर प्रोसेसर है, और इसमें आपको Adreno 710 GPU देखने को मिलता है.

यह भी पढ़िएDell का सस्ता लैपटॉप खरीदें, छात्रों को आ जाएगा मजा, ले जाए मात्र ₹2500 देकर…

108 मेगापिक्सल कैमरा के साथ

आप जानते हैं कि इस स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरे का सेटअप देखने को मिलता है, जिसमें 108 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा है, आपको बता दें कि आप इसमें 4K वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं. और फ्रंट में आपको 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है जो 1080p वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है.

RAM और ROM

आपको बता दे इस 5G स्मार्टफोन में आपको 12Gb की रैम देखने को मिल जाती है और 256GB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलती है, आपको बता दें इस स्मार्टफोन में आपको माइक्रो एसडी कार्ड का स्टाल देखने को नहीं मिलता है.

5800mAh की बैटरी

आपको बता दे HONOR X9b 5G स्मार्टफोन में आपको 5800 mAh क्षमता वाली Lithium-polymer battery देखने को मिलती है, जो इस स्मार्टफोन को काफी लंबा बैकअप प्रदान करना सकती है. बता दे यह स्मार्टफोन 35W तक का फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, और इस स्मार्टफोन के साथ आपको इसका चार्ज देखने को नहीं मिलेगा वह आपको अलग से खरीदना पड़ेगा.

अब ₹2,500 देकर ले जाए घर

आपको बता दे कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को हाल ही में लॉन्च किया है और इस पर आपको ₹5000 का अभी डिस्काउंट देखने को मिल रहा है, वैसे तो ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर इसकी कीमत ₹30000 थी लेकिन अब ऑफर के तहत इसकी कीमत ₹25000 रह गई है, लेकिन यदि आप लोग इस स्मार्टफोन को अमेजॉन पे लेटर सर्विस के तहत 9 महीने के फाइनेंस पर खरीद सकते हैं जिस पर आपको कोई भी इंटरेस्ट भी नहीं देना, आपको हर महीने ₹2,889 किस्त रूप में चुकाने होंगे.

Leave a Comment

Join Telegram Group