Dell का सस्ता लैपटॉप खरीदें, छात्रों को आ जाएगा मजा, ले जाए मात्र ₹2500 देकर…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Dell 14 Laptop Buy in Cheap: आजकल कॉलेज के छात्र अपने ऑनलाइन वर्क या कोडिंग, वीडियो एडिटिंग जैसे कई काम करने के लिए अपने लिए कोई ऐसा लैपटॉप की तलाश कर रहे हैं जिसकी कीमत भी काफी कम हो और उसमें काफी अच्छी रैम और प्रोसेसर होने चाहिए, आज की इस कड़ी में हम आपके लिए जानी-मानी कंपनी Dell के एक ऐसे लैपटॉप के बारे में बताएंगे, जो की काफी अच्छी परफॉर्मेंस वाला लैपटॉप है.

आज हम जी लैपटॉप के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Dell 14 Laptop है और इसमें आपको AMD का काफी पावरफुल प्रोसेसर देखने को मिलता है, और इस लैपटॉप में आपको 8GB रैम और 512GB SSD स्टोरेज देखने को मिलती है, चलिए जानते हैं इस लैपटॉप की सारी डिटेल बिल्कुल विस्तार से…

Dell 14 Laptop
Dell 14 Laptop

मिलेगा AMD का प्रोसीजर

जैसा कि आप सभी को भी पता होगा कि AMD के प्रोसेसर काफी ज्यादा पावरफुल होता है, और डेल के इस लैपटॉप में आपको AMD Ryzen R5-5500U प्रोसेसर देखने को मिलता है जो की 6 cores और 12 threads वाला काफी पावरफुल प्रोसीजर है, इस प्रोसेसर की मैक्सिमम क्लॉक स्पीड 4.02 गीगाहर्टज है. यह प्रोसेसर काफी फास्ट परफॉर्मेंस है. आप इस प्रोसेसर की मदद से आराम से मल्टी टास्किंग, ब्राउजिंग, स्ट्रीमिंग, गेमिंग आदि जैसे काम आसानी से कर पाओगे.

मिलेगी 14 इंच की डिस्प्ले

आपको बताया जाए यह लैपटॉप 14 इंच वाली फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आता है, जो की 1820*1080 पिक्सल रिजर्वेशन और 120Hz वाली डिस्प्ले है, बता दे यह डिस्प्ले खतरनाक ब्लू लाइट को ब्लॉक करती है. और इस डिस्प्ले की मैक्सिमम ब्राइटनेस 240nits है.

मेमोरी और स्टोरेज

आपको बता दें डेल के इस लैपटॉप में आपको 3200 मेगाहर्ट्ज वाली 16GB की DDR4 रैम देखने को मिलती है, और मदरबोर्ड में आपको दो रैम के स्टाल भी दिए गए हैं जिससे आप बाद में रैम को 32GB तक इंक्रीज कर सकते हैं, और इस लैपटॉप में आपको 512gb तक की SSD  स्टोरेज देखने को मिलती है, SSD स्टोरेज HDD  से काफी ज्यादा फास्ट और रिलायबल होती है.

मात्र 2500 रुपए देकर खरीदे

अब बता दे भारतीय बाजार में इस लैपटॉप की कीमत  ₹50000 है,  लेकिन यदि आपका बजट इतना नहीं है तो आप लोग इस लैपटॉप को 24 महीने के फाइनेंस पर खरीद सकते हैं वह भी 9% ब्याज पर,  इसके बाद आपको हर महीने ₹2,705 किस्त के रूप में चुकाने होंगे.

Leave a Comment

Join Telegram Group