Honda Electric Activa: लॉन्च डेट हुई जारी, खुशखबरी कीमत है बहुत कम, जानिए क्या है नई कीमत ?

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Honda Electric Activa: क्या आप लोग भी पिछले कुछ महीनो से होंडा इलेक्ट्रिक एक्टिवा का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हो, खुशखबरी होंडा कंपनी अपनी जल्द ही भारतीय बाजार में होंडा इलेक्ट्रिक एक्टिवा को लॉन्च करने वाली है, रिपोर्टर्स की माने तो कंपनी अपनी इस इलेक्ट्रिक एक्टिवा को मार्च के पहले हफ्ता में लॉन्च कर सकती है.

बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत बेहद ही कम होगी, कंपनी अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेहतर से और बेहतर बनाने की कोशिश कर रही है वह भी कम कीमत पर, बताया जा रहा है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको काफी जबरदस्त रेंज और अब तक के सबसे शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे. चलिए जानते हैं यह कब तक लांच होगी और इसमें हमें क्या-क्या फीचर्स देखने को मिलेंगे…

Honda Electric Activa
Honda Electric Activa

कीमत होगी बहुत कम

बता दे कंपनी अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सीधा मार्केट की बड़ी-बड़ी कंपनी जैसे ओला, सिंपल वन, और टीवीएस जैसी कंपनियों को सीधा टक्कर देने के लिए अपना यह दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर जल्द ही लॉन्च करने वाली है. बताया जा रहा है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ₹100000 से भी कम होगी और इसमें आपको जबरदस्त फीचर्स के साथ-साथ जबरदस्त रेंज और जबरदस्त रफ्तार देखने को मिलेगी.

यह भी पढ़िए- बस इतनी कम कीमत पर लगवाएं Eapro का 3kW का सोलर सिस्टम

रेंज, रफ्तार और फीचर्स

सबसे पहले बात करते हैं रेंज की तो रिपोर्टर्स के मुताबिक आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 3 से 4 kWh क्षमता वाली काफी अच्छी लिथियम बैट्री पैक देखने को मिलेगी, और साथ में यह भी बताया जा रहा है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर का चार्जिंग ऑप्शन के साथ लॉन्च होगा जिसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में मात्र 3 घंटे का ही समय लगेगा. रफ्तार को लेकर अभी तक कंपनी या रिपोर्टर्स की तरफ से कोई बयान नहीं आया है लेकिन बताया जा रहा है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको काफी ज्यादा पावरफुल W Electric Motor देखने को मिलेगी.

अब बात करते हैं फीचर्स की तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी जबरदस्त फीचर्स के साथ लांच होने वाला है, हालांकि कंपनी और रिपोर्टर्स की तरफ से अभी कोई बयान नहीं आया है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें क्या-क्या फीचर्स देखने को मिल सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group