Honda Activa Electric: मात्र 1 लाख रुपया में मिलेगी ढाई सौ किलोमीटर की शानदार रेंज, Ola और Simple one का खेल खत्म

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Honda Activa Electric: इन दोनों इलेक्ट्रिक वाहनों का बाजार भारत में बहुत तेजी से बढ़ रहा है, ऐसे में भारत की कई नामी कंपनियां इलेक्ट्रिक सेगमेंट की ओर अपना हाथ बढ़ा रही हैं और अपने इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च कर रही हैं। आपको बता दें कि होंडा एक्टिवा को भारत में आज भी काफी पसंद किया जाता है। आज भी होंडा कंपनी का एक्टिवा स्कूटर भारत में सबसे ज्यादा खरीदा जाने वाला स्कूटर है।

अब ऐसे में कंपनी इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट की तरफ हाथ बढ़ाते हुए अपनी नई इलेक्ट्रिक एक्टिवा लॉन्च करने की योजना बना रही है, कई खबरों में ऐसा भी बताया जा रहा है कंपनी अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र एक लाख में लॉन्च करेगी जिसमें हमें 250 किलोमीटर की शानदार रेस देखने को मिल सकती है, चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ…

Honda Activa Electric
Honda Activa Electric

Honda Activa Electric क्या क्या मिल सकते हैं फीचर्स

आपको पहले ही बता दें कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिटेल रिव्यू नहीं की है लेकिन कहीं जानी-मानी खबरों में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्पेसिफिकेशन बताई जा रहे हैं, हम उन्हीं के आधार पर आपको जानकारी देंगे. होंडा कंपनी अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को नवंबर दिसंबर के बीच लॉन्च करेगी जिसमें हमें एक दमदार इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिल सकती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आराम से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करेगी.

इतना ही नहीं खबरों में यह भी है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें काफी तगड़ी लिथियम आयन बैटरी देखने को मिल सकती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 250 किलोमीटर की रेंज देगी, बता दे कंपनी अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को के फायदे दम पर लॉन्च करेगी उसके साथ-साथ इसमें हमें कई तगड़े फीचर देखने को मिल सकते हैं.

यह भी पढ़ेPURE EV ETrance+: ले जाइए PURE EV कंपनी का कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, मात्र ₹7,000 में! मिलेगी 85 km की शानदार रेंज

क्या होगी कीमत और कब तक होगी लॉन्च

जानी मानी वेबसाइट बाइक देखो के आधार पर बता दें कंपनी अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को नवंबर दिसंबर के बीच लॉन्च कर सकती है बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र ₹100000 से शुरू होगी जिसमें हमें ढाई सौ किलोमीटर की रेंज के साथ-साथ 100 किलोमीटर की तगड़ी रफ्तार देखने को मिल सकती है, यदि इससे भी जुड़ी आप सभी जानकारी लेना चाहते हैं तो आज ही हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े.

Leave a Comment

Join Telegram Group