Full HD LED Smart Android TV: मात्र ₹3,500 रुपए में ले जाओ 43 इंच की फुल एचडी एंड्राइड टीवी! फिर नहीं मिलेगा मौका दोबारा

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hisense A4G Series 108 cm (43 inch) Full HD LED Smart Android TV: अगर आप एक अच्छी कंपनी की स्मार्ट फुल एचडी एंड्राइड टीवी की तलाश में है. तो अब अपनी तलाश खत्म करिए, हम लेकर आए हैं. अब तक की सबसे धांसू कंपनी की फुल एचडी स्मार्ट एंड्रॉयड टीवी. आपको बता दें इस फुल एचडी स्मार्ट एंड्रॉयड टीवी को Hisense कंपनी ने बनाया है. यह एंड्रॉयड टीवी ए 4G सीरीज की है.

Hisense कंपनी की अब तक की सबसे धांसू एंड्राइड टीवी है जो कि आपको सिर्फ 3500 में मिल रही है. तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको बताएंगे इस फुल एचडी स्मार्ट एंड्रॉयड टीवी के बारे में सभी जानकारी. साथ ही साथ हम आपको यह भी बताएंगे कि आप इस एंड्राइड टीवी को मात्र ₹3500 में कहां से खरीद सकते हैं. अगर आप एक फुली एचडी स्मार्ट एंड्रॉयड टीवी खरीदना चाहते हैं तो एक बार इसे जरूर पढ़ें…

Hisense A4G Series 108 cm (43 inch) Full HD LED Smart Android TV
Hisense A4G Series 108 cm (43 inch) Full HD LED Smart Android TV

मिलेंगे अब तक के सभी शानदार फीचर्स

आपको बता दें यह एंड्रॉयड टीवी सभी ओटीटी एप्स को सपोर्ट करती है. जैसे- नेटफ्लिक्स हो गया, प्राइम वीडियो, disney+ हॉटस्टार, युटुब और साथ ही साथ आपको इस एंड्राइड टीवी में गूगल का असिस्टेंट क्रोमकास्ट बिल्ट मिलता है. इस एंड्राइड टीवी की रेजोल्यूशन की बात की जाए तो, इस एंड्राइड टीवी में आपको Full HD 1920 x 1080 Pixels का रेजोल्यूशन मिल जाता है. और इस एंड्राइड टीवी में आपको 20 वाट का साउंड आउटपुट मिल जाएगा. रिफ्रेश रेट की बात की जाए तो आपको इस एंड्राइड टीवी में 60hz का रिफ्रेश रेट मिल जाएगा.

यह भी पढ़िए Induction Cooktop: गैस की झंझट खत्म करिए! केवल ₹1,200 में लाइए इंडक्शन कुकटॉप

मिलेगी शानदार स्टोरेज

जैसा कि हम आपको बता चुके हैं कि यह एक एंड्राइड टीवी है. जिसमें कंपनी द्वारा 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. जिसके तहत आप इस एंड्राइड टीवी में हल्की ग्राफिक्स वाले गेम्स और वीडियो या म्यूजिक या मूवी स्टोर कर सकते हैं. इस एंड्राइड टीवी की साइज की बात की जाए तो, यह एंड्रॉयड टीवी 43 इंच के साइज में आती है. इस एंड्राइड टीवी पर कंपनी द्वारा 2 साल की वारंटी दी जाती है. जिसके तहत आप इस एंड्राइड टीवी को 2 साल के अंदर एक्सचेंज कर सकते हैं अगर कोई भी प्रॉब्लम आ जाती है तो. ऐसे ही बहुत शानदार फीचर्स आपको इस एंड्राइड टीवी में देखने को मिल जाएंगे.

कीमत मात्र बस इतनी

अब सबसे आखरी बात, इस एंड्राइड टीवी की कीमत की बात की जाए तो, इस एंड्राइड टीवी की ई-कॉमर्स फ्लिपकार्ट साइट पर ₹20,999 रुपए है. जो कि आम भारतीय नागरिकों की बजट में है. यदि यह कीमत भी आपके बजट में नहीं है. तो आप इस एंड्राइड टीवी को No Cost EMI ऑप्शन पर खरीद सकते हैं. जिसमें सिर्फ आप इस एंड्राइड टीवी को 3500 की मंथली किस्त में खरीद सकते हैं. लेकिन आप इस एंड्राइड टीवी को तभी खरीद पाएंगे 3500 हजार रुपए में जब आपके पास क्रेडिट कार्ड होगा. यदि आपके पास क्रेडिट कार्ड नहीं है तो आप इस एंड्राइड टीवी को साढे ₹3500 में नहीं खरीद पाएंगे. अगर आप इस एंड्राइड टीवी को खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट की साइट पर जाकर खरीद सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group